जीरोमाइल थाना क्षेत्र के बहादुरपुर स्थित झंझरी पुल के समीप आम के बगीचे में मौजूद कुएं में मंगलवार सुबह अधेड़ उम्र के एक पुरुष का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के पहुंचने के करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला गया।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या गला दबाकर हत्या करने और शव को छिपाने के उद्देश्य से कुएं में फेंकने का मामला लग रहा है।
शव को देखकर पुलिस अंदाजा लगा रही है कि मृत व्यक्ति की उम्र 45-50 के बीच है। वहीं उसके कपड़ों को देखकर लग रहा है कि उक्त व्यक्ति किसी समृद्ध घर का है। बहादुरपुर समेत बरारी पंचायत के ग्रामीणों और मुखिया ने बताया कि मृत व्यक्ति को इलाके में कभी नहीं देखा गया है। पुलिस के मुताबिक हत्या कहीं और की गई और शव को बहादुरपुर में फेंक दिया गया है। सिटी डीएसपी ने बताया कि शव काफी दिन पुराना है। अभी तक शव की पहचान नहीं हुई है। जिला के सभी थानों को सोशल मीडिया और वायरलेस के जरिए शव की सूचना और फोटो भेज दी गई है। थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में यूडी केस दर्ज किया गया है।
शव के निकलने तक लगा रहा लोगों का तांता
जब तक शव को कुएं से नहीं निकाला गया था उसे देखने के लिए बगीचे में सैकड़ों की संख्या में लोग जुटे रहे। वहीं कोई महिला तो कोई पुरुष के शव के होने की बात कर रहा था तो कोई मौत के कारणों के बारे में चर्चा करता रहा। शव के कुएं से निकलते ही उसकी बदबू से एकाएक बगीचा खाली हो गया।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *