बाइक सवार बदमाशों ने की लाइन होटल संचालक के बेटे की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार बदमाशों ने की लाइन होटल संचालक के बेटे की गोली मारकर हत्या

11th November 2018 0 By Deepak Kumar

लखीसराय के बड़हिया थानाक्षेत्र में एक बाइक सवार युवक को दूसरी बाइक से पीछा कर रहे बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने युवक की पीठ और हाथ मे तीन गोलियां दागी।
घायल अवस्था में युवक को बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया ,जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। पटना ले जाने के दौरान ही युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आपसी रंजिश में गोली मारे जाने की बात कही जा रही है।
घटना शनिवार की शाम बड़हिया नगर क्षेत्र अंतर्गत भवानी ठाकुरबारी के पास एनएच 80 पर की है। घायल युवक की पहचान बड़हिया थानाक्षेत्र अंतर्गत पूजा लाइन होटल, तहदिया के मालिक जैतपुर ग्राम निवासी ओम प्रकाश सिंह उर्फ पिंटू सिंह के 25 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

चर्चा है कि युवक पर हमला करनेवाले बदमाश भी युवा उम्र के ही हैं। घटना के कारणों के बारे में परिजन भी कुछ नहीं बता पाए हैं। घटना के संबंध में बड़हिया थाना अध्यक्ष डीके पांडे ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आपसी रंजिश का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Advertisements