BHAGALPUR Bihar Crime State TOP NEWS

बिजनेसमैन अमरजीत हत्याकांड में आरोपियों का मिला 3 दिनों का रिमांड

भागलपुर के मार्बल व्यवसायी व नगर निगम के ठेकेदार अमरजीत हत्याकांड में जेल में बंद मो. शेरू और रिंकू सिंह से पुलिस रिमांड पर पूछताछ करेगी। मंगलवार को तिलकामांझी थानेदार व केस के जांचकर्ता संजय कुमार सत्यार्थी ने कोर्ट में पांच दिनों के रिमांड की अर्जी दी थी।
बुधवार को सीजेएम महेश प्रसाद सिंह ने अर्जी पर सुनवाई की। बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता सूर्य नारायण सिंह ने रिमांड का विरोध किया। वहीं जिला अभियोजन अधिकारी ने कहा कि दोनों गंभीर मामले का आरोपी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसलिए आरोपी से पूछताछ जरूरी है।
कोर्ट ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद 72 घंटे(तीन दिन) की रिमांड मंजूर कर ली। हत्याकांड की जांच के दौरान एसआईटी ने नौ मई को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बड़ी खंजरपुर से मो. शेरू को गिरफ्तार किया था। उसकी निशानदेही पर मुंदीचक से रिंकू सिंह को गिरफ्तार किया गया था।

अमरजीत की हत्या में शेरू ने लाइनर की भूमिका निभाई थी और स्वयं मौके पर मौजूद भी था। रिमांड पर पुलिस दोनों से कुछ राज उगलवाने की कोशिश करेगी ताकि हत्या की पूरी गुत्थी सुलझ सके। इसके पहले जेल में बंद मुख्य आरोपी अभिषेक सोनी से भी रिमांड पर पूछताछ की गई थी।
अभिषेक ने जिला जज कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की
अमरजीत हत्याकांड में जेल में बंद प्रोपर्टी डीलर अभिषेक सोनी ने बुधवार को जिला जज के कोर्ट में नियमित जमानत की अर्जी दाखिल की। गुरुवार को जिला जज कोर्ट में अर्जी पर सुनवाई होगी। इसके पहले सीजेएम कोर्ट ने हत्याकांड का मुख्य आरोपी होने के कारण जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। अमरजीत की हत्या के बाद 21 अप्रैल से आरोपी जेल में बंद है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *