लखीसराय:-अपराधियों ने ईंट भट्ठा मालिक की गोली मारकर की हत्या,गुस्साए ग्रामीणों ने किया  सड़क जाम

लखीसराय:-अपराधियों ने ईंट भट्ठा मालिक की गोली मारकर की हत्या,गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

7th November 2018 0 By Kumar Ashwini

लखीसराय : जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत कटेहर गांव निवासी ईंट भट्ठा मालिक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले सूर्यगढ़ा थाना के समीप बवाल काटा तथा उसके बाद बाजार में हंगामा करते हुए अस्पताल मोड़ के समीप एनएच 80 को जाम कर दिया. 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के कटेहर गांव निवासी स्व़ ब्रह्मदेव यादव के 40 वर्षीय चतुर्थ पुत्र विपिन यादव दीपावली को लेकर अपने भाई सुशील यादव के साथ पाटर्नरशिप चलने वाले जय मां तारा ईंट भट्ठा पर मौजूद थे तथा पूजा की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान 4-5 की संख्या में हथियारबंद अपराधी ईंट भट्टा पर पहुंचे तथा विपिन यादव के साथ मारपीट करने लगे.

हत्या के पूर्व अपराधियों ने विपिन यादव को राइफल के कूंदा से मारकर घायल कर दिया तथा उसे बाद नजदीक से उसके गर्दन में पर राइफल से गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. उधर, गोली की आवाज सुनते ही कटेहर गांव से ग्रामीण जब तक दौड़कर घटनास्थल पहुंचते तब तक अपराधी फरार हो चुके थे.

ग्रामीणों के अनुसार अपराधी पास ही के गांव नंदपुर के बताये जा रहे हैं, हालांकि समाचार लिखे जाने तक अपराधियों के नामों का खुलासा नहीं हो सका है. वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले सूर्यगढ़ा थाना के समीप पहुंच हंगमा किया. इस दौरान एनएच 80 पर से गुजरने वाले वाहन उनके कोप का भाजन बन रहे थे.

हालांकि जल्द ही ग्रामीण थाना के पास से हटते हुए सूर्यगढ़ा बाजार में अपना तांडव दिखाते अस्पताल मोड़ पहुंच एनएच 80 को जाम कर दिया. इस दौरान ग्रामीण टायर जलाकर प्रदर्शन करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. घटना को लेकर सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष रामनिवास ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल को भेजा गया है. घटना को लेकर सूर्यगढ़ा में तनाव व्याप्त, चार थाना की पुलिस को मौके पर बुलाया गया है, घटना को लेकर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.


Advertisements