विजय माल्या मिलना चाहता था टीम इंडिया से, मोदी सरकार ने कर दिया मना!

विजय माल्या मिलना चाहता था टीम इंडिया से, मोदी सरकार ने कर दिया मना!

4th August 2018 0 By Bibhav Kumar

टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. विजय माल्या का क्रिकेट प्रेम किसी से छिपा नहीं है. मीडिया रिपोर्ट के हवाले से कहा जा रहा है कि वह इंग्लैंड में टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के बाकी खिलाड़ियों से मिलना चाहता था, लेकिन सरकार ने साफ मना कर दिया. PTI

1/6

इतना ही नहीं टीम मैनेजमेंट की ओर अपने खिलाड़ियों को एक सख्त एडवाइजरी जारी हुई है कि वह माल्या से दूर रहें. कुछ समय पहले माल्या एक मैच के दौरान कैमरे में कैद हुआ था. उस समय कुछ लोगों ने उसकी जमकर हूटिंग की थी.

2/6

आईपीएल में विजय माल्या की टीम बेंगलूर है. इस टीम की कप्तानी विराट कोहली करते हैं. इससे पहले भी खबरें आई थीं कि माल्या विराट से मुलाकात करना चाहता है. लेकिन संभव नहीं हो पाया.

3/6

अभी कुछ दिन पहले ही लंदन की कोर्ट ने भारत सरकार से आर्थर रोड जेल की तस्वीरें मांगी हैं. क्योंकि विजय माल्या ने सुनवाई के दौरान कहा था कि हिंदुस्तान की जेलों की स्थिति बहुत खतरनाक है. ऐसे में भारत सरकार से ये तस्वीरें मांगी गई हैं.

4/6

विजय माल्या ने 2005 में किंगफिशर एयरलाइन लॉन्च की थी. कभी उसके स्वामित्व की कंपनी रही यूनाइटेड स्प्रिट ने 2008 में आईपीएल में बेंगलुरु टीम खरीदी थी. तब से विराट कोहली उस टीम का हिस्सा हैं.

5/6

विजय माल्या फॉर्मूला वन टीम के भी सह मालिक हैं. हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि उन्हें जल्द ही इस टीम से भी अपने हिस्से से हाथ धोना पड़ सकता है.

Advertisements