विवादों में ‘केदारनाथ’, विरोधी बोले- ‘लव जिहाद का समर्थन कर रही है फिल्म’, बैन करो

विवादों में ‘केदारनाथ’, विरोधी बोले- ‘लव जिहाद का समर्थन कर रही है फिल्म’, बैन करो

4th November 2018 0 By Kumar Ashwini

मुंबई। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है जिसे उम्मीद के मुताबिक काफी अच्छा रिस्पांस मिला है लेकिन फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। टीजर लॉन्च के बाद उत्तराखंड में मौजूद केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने काफी नाराजगी दिखाई है, उन्होंने कहा है कि फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है इसलिए इस पर पूरी तरह से बैन लगना चाहिए, ये लव जिहाद पर बनी फिल्म है।

विवादों में ‘केदारनाथ’

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पुरोहितों का कहना है कि केदारनाथ फिल्म बैन नहीं हुई तो हम आंदोलन कर देंगे, क्योंकि हमें बताया गया है कि यह लव जिहाद को बढ़ावा देती है और समाज में ऐसी फिल्में रिलीज नहीं होना चाहिए। 

सारा अली खान की पहली फिल्म है ‘केदारनाथ’

आपको बता दें कि फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत हीरो हैं, फिल्म में उत्तराखंड की त्रासदी को दिखााया गया है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। फिल्म के गानों पर भी लोगों को आपत्ति है तो वहीं भाजपा नेता अजेंद्र अजय ने अपने एक ट्वीट में सीबीएफसी से इस फिल्म को बैन किए जाने की मांग की है।

फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही

मालूम हो कि ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है, अभिषेक कपूर निर्देशित यह फिल्म बाढ़ में फंसी एक हिंदू श्रद्धालु को एक मुस्लिम द्वारा बचाए जाने के बाद दोनों के बीच पनपे प्यार की कहानी है, इसलिए पुरोहितों ने कहा है कि ये फिल्म लव-जिहाद को बढ़ावा दे रही है।

Advertisements