भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन अपनी उदयपुर की निजी यात्रा पर कम्युनिष्ठ पार्टियों और सांसद फारुख अब्दुल्ला के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। फारुख अब्दुला के बयान पर उन्होंने कहा कि वे दोगली बात करते हैं।

इस्तीफा दे फारुख
रविवार को अपनी निजी यात्रा पर आए शाहनवाज ने कहा कि डॉ फारुख अब्दुल्ला के बयान की निंदा करते हुए कहा कि कहीं से भी इस बयान को स्वीकार नहीं किया जा सकता। फारुख अब्दुल्ला संसद सदस्य है लेकिन उनकी दोहरी नीति है। वह संसद में अलग बात बोलेंगे और कश्मीर में जाकर अलग बात बोलेगें। उन्होंने कहा कि पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बताना बड़ा ही शर्मनाक है और इसके लिए डॉ फारुख अब्दुल्ला को संसद से इस्तीफा देते हुए पूरे देश से माफी मागंनी चाहिए।

उदयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए शाहनवाज हुसैन।

पाकिस्तान दे ये गांरटी
उन्होंने यह भी कहा कि यह बयान भारत को कमजोर करने वाला है। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान से बातचीत तभी संभव है जब पाकिस्तान भारत में आतंक मचाने वाले आंतकवादियों को भारत के हवाले करे। उनको जेल के पीछे पंहुचाए और पाकिस्तान यह गांरटी दे कि उसकी जमीन से भारत के खिलाफ कोई साजिश नहीं की जाएगी तभी भारत की ओर से बातचीच संभव है।

कम्युनिष्ठ पार्टी पर हमला
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने केरल में कम्युनिष्ठ पार्टी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि कम्युनिष्ठ पार्टी की सरकार यह समझ चुकी है कि वहां के भाजपा कार्यकर्ता अकेले नहीं है। शाहनवाज ने कहा कि वे खुद केरल में दो दिन रहकर आएं है।

अमित शाह ने दी चुनौती
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि केरल में जो खून कर रहे थे उनको चेतावनी दे दी गई है और यह लाल झंडे के लोग जो कि भाजपा और संघ के लोगों को मारकर केरल की धरती को लाल कर रहें है उनको भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने केरल में जाकर उनको चुनौती दी है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *