Bihar Patna Politics State TOP NEWS

12 जुलाई से बिहार दौरे पर अमित शाह, पटना में 3 करेंगे बैठकें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा संगठन को दुरुस्त करने में जुट गई है। दौरे को लेकर बुधवार को भाजपा विधायक दल की बैठक हुई। इसमें प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शाह के दौरे को लेकर विधायकों को आवश्यक निर्देश दिए।
पार्टी नेताओं के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष 12 जुलाई बिहार आ रहे हैं। इस दिन वह कम से कम तीन अहम बैठक करेंगे। पार्टी के निर्वाचन प्रतिनिधियों, सांसद, विधायक, विधान, पार्षदों के साथ बैठक तय है। एक और बैठक प्रदेश पदाधिकारियों व प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ होनी है। वरिष्ठ नेताओं को बनी कोर कमेटी के साथ भी बैठक करेंगे। इन बैठकों में वे लोकसभा चुनाव के लिए निर्धारित मिशन-40 पर चर्चा करेंगे।
सीएम नीतीश कुमार से शाह की मुलाकात संभव-
12 जुलाई को अमित शाह की मुलाकात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से संभव है। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने बुधवार को अरवल में पत्रकारों से कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार है। भाजपा अध्यक्ष यहां आ रहे हैं, तो मुख्यमंत्री से उनकी शिष्टाचार मुलाकात हो सकती है। वहीं, भाजपा सूत्रों के अनुसार शाह 12 को सीएम से भी मुलाकात करेंगे। मुलाकात के समय के बारे में नहीं बताया गया है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *