50 हजार का इनामी अपराधी ब्रजेश यादव नवगछिया स्टेशन से गिरफ्तार

50 हजार का इनामी अपराधी ब्रजेश यादव नवगछिया स्टेशन से गिरफ्तार

21st July 2018 0 By Kumar Aditya

नवगछिया पुलिस जिले के रंगरा सहायक थाना क्षेत्र स्थित भवानीपुर गांव के अपराधी ब्रजेश यादव उर्फ लग्धा को पुलिस ने शुक्रवार की सुबह नवगछिया स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.

 

तीन हत्याकांडों में वांछित इस अपराधी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. 12 जुलाई को कटिहार के कुर्सेला में स्थित अपनी ससुराल में ब्रजेश के भाई विकास यादव उर्फ छबला की हत्या कर दी गयी थी. पुलिस मान रही है कि भाई की हत्या का बदला लेने ही ब्रजेश अपने गांव आ रहा था. इसकी सूचना मिलने पर नवगछिया की एसपी निधि रानी के निर्देश पर एसटीएफ व नवगछिया पुलिस ने जाल बिछाया, जिसमें ब्रजेश आसानी से फंस गया. ब्रजेश पुलिस के डर से भाग कर पंजाब चला गया था. पूछताछ में ब्रजेश ने पुलिस के सामने कई राज उगले हैं. पुलिस इसका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

 

ब्रजेश का अगला टारगेट था कुमोदी यादव

 

पुलिस पदाधिकारियों की पूछताछ में ब्रजेश ने कबूल किया कि उसने तीन हत्याकांडों और अन्य घटनाओं को अंजाम दिया था. उसका अगला टारगेट उसका चिर प्रतिद्वंद्वी कुमोदी यादव है. उसने कहा कि अभी वह हत्या की मंशा से नहीं बल्कि अपने भाई के श्राद्ध कर्म में शामिल होने गांव आ रहा था.

 

एसपी निधि रानी ने प्रेस वार्ता में बताया कि ब्रजेश यादव संगठित आपराधिक गिरोह चला रहा था. ब्रजेश और उसके गिरोह के सदस्य नवगछिया के सीमावर्ती जिले मधेपुरा और खगड़िया में पनाह लेता था. इस बात की आशंका थी कि भाई की हत्या का बदला लेने की फिराक में वह था. लेकिन, पुलिस ने समय से पहले उसे गिरफ्तार कर लिया.

Advertisements