Election

नववर्ष पर पैतृक गांव पहुंचे :सीएम नीतीश

Published by
Share

बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है कि नए वर्ष के मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता से सीधे मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार दोपहर 3 बजे मुख्यमंत्री आवास पर ही लोगों से मिलेंगे। इस दौरान वे जेडीयू के नेताओं, कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों से सीधे मुखातिब होंगे और नये साल की शुभकामनाएं देंगे।

इसके साथ ही नीतीश कुमार सोमवार को अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा जाएंगे, जहां वे अपनी मां को श्रद्धांजलि देंगे। वे पटना से कल्याण बिगहा के लिए सुबह पौने 10 बजे रवाना होंगे। सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मां की पुण्यतिथि है। लिहाजा इस मौके पर वे अपने पैतृक गांव जाएंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनके बेटे निशांत भी रहेंगे। साथ ही पूरा परिवार भी इस मौके पर मौजूद रहेगा और श्रद्धांजलि देंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मां का आज पुण्यतिथि है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक  अने मार्ग से सुबह 9:45 पर कल्याण बिगहा के लिए रवाना हुए। कल्याण बिगहा में अपनी मां के आदमकद मूर्ति पर श्रद्धांजलि सुमन अर्पित करेंगे। इसके बाद वे पटना लौट आएंगे।इसके अलावे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साल 2024 के पहले दिन सरकार के अफसर से भी मिलेंगे। उन्हें नए साल पर बधाई और शुभकामनाएं देंगे। सीएम नीतीश कुमार एक अणे मार्ग में पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे। दोपहर बाद इन लोगों से मिलकर नए साल की बधाई और शुभकामना स्वीकार करेंगे।

इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश एवं देशवासियों को नये वर्ष 2024 की बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं। मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की है कि वर्ष 2024 समस्त बिहारवासियों एवं देशवासियों के लिए सुख, शान्ति, सद्भाव, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा।

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More