प्राण प्रतिष्ठा के दिन ममता बनर्जी ने बनाया ये प्लान, जानें 22 जनवरी को कहां रहेंगी बंगाल की सीएम

Share
Advertisements

22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कालीघाट मंदिर जाएंगी।

HIGHLIGHTS

  • 22 जनवरी को कालीघाट मंदिर जाएंगी ममता बनर्जी
  • मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे में जाने का भी है प्रोग्राम
  • राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं होंगी शामिल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी. बल्कि इस दिन वह काली मंदिर जाकर पूजा-पाठ करेंगी. जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन कालीघाट मंदिर जाएंगी. जहां वह पूजा-पाठ करेंगी. इसके अलावा सीएम ममता बनर्जी का इस दिन मस्जिद, चर्चे और गुरुद्वारे जाने का भी कार्यक्रम है. इसके बाद वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगी।

ममता बनर्जी को भी मिला है प्राण प्रतिष्ठा का न्योता

बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के लिए तमाम नेताओं को न्योता मिला है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण मिला है. हालांकि, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पहले ही राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से इनकार कर चुकी है. अब उन्होंने 22 जनवरी का अपना प्लान भी बना लिया है. वह राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में न जाकर कालीघाट मंदिर में दर्शन करेंगी. इसके साथ ही वह मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारा भी जाएंगी।

22 जनवरी को सद्भाव रैली करेगी टीएमसी

मंगलवार को सीएम बनर्जी ने कहा कि वह 22 जनवरी को सद्भाव रैली करेंगी. ये रैली सभी धर्म के मानने वालों के लिए होगी. इसी दिन अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी. बता दें कि ममता बनर्जी ने हाल ही में बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी राम मंदिर उद्घाटन के जरिए लोकसभा चुनाव के लिए नौटंकी कर रही है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.