Politics

नीतीश कुमार पर BJP सांसद निशिकांत दुबे का तंज; सीएम को बताया महागुरु नीतीशानंद महाराज

Google news

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा में महिलाओं को लेकर दिए बयान के बाद चौतरफा घिर गए हैं. एक ओर महिला आयोग ने उनके बयान की आलोचना की और स्पीकर से उनपर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, दूसरी ओर बीजेपी भी लगातार उनको निशाना बना रही है.

इस बीच बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. दुबे ने बुधवार (8 नवंबर) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “महागुरु नीतिशानंद महाराज का ‘पॉर्न स्टोरी टेलिंग’ अवश्य सुने और जनसंख्या नियंत्रण करें.

निशिकांत दुबे ने इंडिया गठबंधन को घेरा
बीजेपी नेता ने एक अन्य पोस्ट में इंडिया गठबंधन को घेरते हुए कहा, “देखिए यह है INDI गठबंधन के प्रधानमंत्री पद के सपने देखने वाले प्रत्याशी नीतीश कुमार. पागल भी शरमा जाए? महिलाओं के लिए इतना घटिया विचार, शब्दों की कोई मर्यादा नहीं.” इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार का वीडियो भी शेयर किया है.

ओवैसी ने की नीतीश की आलोचना
बीजेपी के अलावा AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी नीतीश के बयान की निंदा की और कहा कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा में जो भाषा इस्तेमाल की वह अभद्र थी. उन्हें इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि वह एक प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं.

नीतीश कुमार ने क्या कहा था?
गौरतलब है बिहार के मुख्यमंत्री ने मंगलवार (7 नवंबर) को बिहार में जनसंख्या नियंत्रण के लिए महिलाओं के बीच शिक्षा के महत्व पर बोलते हुए बताया था कि कैसे एक महिला संबंध बनाने के दौरान अपने पति को रोक सकती है. नीतीश कुमार ने कहा, “पति के कृत्यों के कारण अधिक बच्चे पैदा हुए. हालांकि, शिक्षित महिला जानती है कि उसे पुरुषों को कैसे रोकना है. यही कारण है कि अब राज्य की जनसंख्या में कमी आ रही है.”

सीएम नीतीश कुमार ने मांगी माफी
हालांकि, नीतिश कुमार ने बुधवार (8 नवंबर) को विधानसभा में अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है. उन्होंने कहा, ”मैं माफी मांगता हूं और अपने शब्द वापस लेता हूं.” हालांकि, बीजेपी उनकी माफी से संतुष्ट नहीं है और उनसे इस्तीफा मांग रही है.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण