RJD को बड़ा झटका, भागलपुर के पूर्व सांसद बुलो मंडल JDU में होंगे शामिल

Published by
Share

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को एक और बड़ा झटका लगा है। आरजेडी के पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल जनता दल यूनाइटेड (JDU) का दामन थामेंगे। कल पार्टी कार्यालय में बुलो मंडल जेडीयू की सदस्यता हासिल करेंगे। जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। वही आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव ने भी राजद छोड़ दी है।

देवेंद्र प्रसाद यादव ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव की कोई नीति नहीं रह गयी है। उनकी नियत भी ठीक नहीं है। तभी महागठबंधन ने बिहार में आरएसएस के लोगों को भी बुलाकर चुनाव मैदान में उतार दिया है। देवेंद्र प्रसाद यादव ने झंझारपुर लोकसभा सीट पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है।

देवेंद्र प्रसाद यादव ने आज लालू यादव को अपना इस्तीफ़ा भेजा. उन्होंने लिखा है- राजद में जो राजनीति चल पड़ी है केवल ‘राज’ के लिये नीति जबकि राज और नीति दोनों का सामंजस्य होना लाजमी था. मैं ऐसा महसूस करने लगा हूँ कि इस तरह की राजनीति से नीति पूरी तरह नदारत हो चली है यानि सिद्धान्त के बिना राजनीति मतलब आत्मा के बिना मात्रा शरीर. देवेंद्र प्रसाद यादव ने महागठबंधन में टिकट वितरण पर कड़ा एतराज़ जताया।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More