Crime

पहले पत्नी का किया कत्ल, फिर आइसक्रीम बॉक्स में पैक की डेड बॉडी, उसके बाद कोसी नदी में फेंक दिया, ऐसे खुला राज

Published by
Share

बिहार के पूर्णिया से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के शशि थाना इलाके में कोसी नदी से एक महिला का शव बरामद किया गया. बताया जाता है कि महिला का नाम पुतुल देवी था और वो बनमनखी थाना इलाके के धाकड़धड़ा के रहने वाले अजय की पत्नी थीं. पुतुल के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद आरोपी पति पूरे परिवार के साथ फरार है.

‘धोखा देकर की शादी’ : मृत महिला के परिजनों ने बताया कि “हमलोग कटिहार जिले के समेली चांदपुर के रहने वाले हैं. पिछले महीने 11 मार्च 2024 को ही बहुत धूमधाम से पुतुल की शादी अजय से हुई थी. अजय पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है. लेकिन हमलोगों को ये पता नहीं था कि अजय पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं.”

‘पहली बीवी के मायकेवालों से मिल रही थी धमकी’ : परिजनों के मुताबिक पुतुल से शादी होने के बाद अजय की पहली पत्नी के परिवारवालों को जब ये पता चला तो वे लोग अजय के घर पहुंच गये और पुतुल को धमकी दी कि घर छोड़कर चली जाए. महिला जब अपने मायके गई तो मायके वालों ने भी पुतुल को ससुराल जाने से मना किया लेकिन पुतुल ने कहा कि जब उसकी शादी अजय से हो गई है तो जो भी हो वह अजय के साथ ही रहेगी.

बर्फ बेचने का काम करता है आरोपी : आरोपी अजय बर्फ बेचने का काम करता है. मृतका के परिजनों का आरोप है कि हत्या के बाद अजय ने सबूत मिटाने के लिए बर्फ बेचने वाले डिब्बे में शव रखा और कोसी नदी में फेंक दिया था. पुतुल के परिजनों का दावा है कि नदी के पास खेत में काम कर रहे बच्चों ने अजय को बर्फ के डिब्बे से शव को निकाल कर नदी में फेंकता देखा था.

आरोपी अजय पूरे परिवार के साथ फरारः घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया. शशि थाना की पुलिस का कहना है कि, ”मृतका के परिजनों ने लिखित आवेदन देते हुए अपने दामाद अजय और उसके परिवार वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपी अजय अपने परिवार के साथ फरार है.”

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More