Categories: BiharPolitics

‘भाजपा वालों के साथ थोड़ी मस्ती करने को डाला था संतरा वाला वीडियो’- मुकेश सहनी

Published by
Share

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को सोशल मीडिया एक्स पर एक और वीडियो शेयर किया था. इसमें वो और विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी संतरा खाते हुए दिख रहे थे. इस वीडियो में दोनों नेता संतरे के रंग को लेकर बीजेपी पर चुटकी लेते नजर आए. गुरुवार 11 अप्रैल को चुनावी सभा के लिए निकलने से पहले मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में संतरा खाने वाले वीडियो पर कहा कि भाजपा के लोगों के साथ मस्ती की थी. इससे पहले दोनों नेताओं ने मछली खाते हुए वीडियो अपलोड किया था.

“उनलोगों ने रंगों को भी बांट दिया है.भाजपा के लोगों को यह बताना चाहिए कि दो हज़ार युवाओं को रोजगार कब मिलेगा. विदेश से काला धन लाने के वादे का क्या हुआ. लोगों के खाते में 15 लाख लाने के वादों का क्या हुआ. ये लोग मुद्दे की बात नहीं करते हैं.”- मुकेश सहनी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, विकासशील इंसान पार्टी

तानाशाह की सरकार चल रही: मुकेश सहनी से जब सवाल किया गया कि राजद नेत्री मीसा भारती ने कहा है कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड बहुत बड़ा घोटाला है. इस मामले में कई लोग जेल जाएंगे तो मुकेश साहनी ने कहा कि वर्तमान सरकार में कई भ्रष्टाचार हुए हैं. सब धीरे-धीरे सामने आ रहा है. जो बात हमारे दल या हमारे गठबंधन के द्वारा कही जा रही है वह कहीं से भी गलत नहीं है. मुकेश सहनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस तरह से तानाशाह की सरकार देश में चला रही है, जनता सब देख रही है. समय आने पर जनता हिसाब लेगी.

हेलिकॉप्टर में ऑरेंज पार्टी का वीडियो: नवरात्रि के समय तेजस्वी-मुकेश सहनी का मछली खाने का वीडियो सामने आया था. इसके बाद इसपर खूब बयानबाजी हुई थी. बीजेपी ने दोनों को फर्जी सनातनी तक कह दिया था. इसके बाद तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा था कि भाजपाइयों का आईक्यू टेस्ट लिया था. मछली खाने का वीडियो 8 तारीख यानी कि सोमवार का था. उस वक्त नवरात्र शुरू नहीं हुआ था. अब दोनों नेताओं का हेलीकॉप्टर में नारंगी खाते वीडियो शेयर किया गया है.

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More