सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन के लिए आई बड़ी खुशखबरी

भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपने करियर में पहली बार किसी सीनियर टीम में शामिल हुए हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर इस वक्त सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की टीम का हिस्सा हैं.

अर्जुन तेंदुलकर का डेब्यू

मुंबई की सीनियर टीम के लिए अर्जुन तेंदुलकर ने एलीट ई लीग ग्रुप मैच से अपना डेब्यू किया है. अर्जुन भारत के उभरते सितारे हैं और ये प्लेटफॉर्म उनके करियर की शानदार शुरुआत है.

मुकाबले में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. अर्जन बैटिंग करने अखिर में आए, ऐसे में उन्हें बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला लेकिन उन्होंने गेंदबाजी में जबरदस्त प्रदर्शन किया. उन्होंने  हरियाणा के ओपनर चेतेन्य बिशनोई को पवेलियन का रास्ता दिखाया. अर्जुन ने दो ओवर में 21 रन दिए.

आईपीएल में अर्जुन पेश करेंगे दावेदारी

अर्जुन तेंदुलकर ने सीनियर टीम की ओर से अपना डेब्यू कर लिया है, ऐसे में अब वो अगले महीने फरवरी में होने वाली आईपीएल की नीलामी में हिस्सा लेने के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं. इस टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से वो फायदा उठा सकते हैं और हो सकता है कि इस बार अर्जुन को किसी टीम में शामिल कर लिया जाए.

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर भारत की राष्ट्रीय टीम के नेट में भी गेंदबाजी कर चुके हैं. उन्होंने 2018 में श्रीलंका का दौरा करने वाली अंडर-19 टीम में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

 

Leave a Reply