• Sat. Dec 10th, 2022

नौकरी के साथ करना है कोई और काम, Jio दे रहा हर महीने 20 हजार कमाने का मौका

BySumit Kumar

Aug 22, 2022

क्या आप भी हर महीने घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप हर महीने 20 हजार रूपये कमा सकते हैं। खबर में हमारे साथ जानिए इस ऐप के बारे में।

ऐप यूजर्स को नौकरी के साथ-साथ पैसा कमाने का मौका देती है। यह Jio Partner Programme के तहत पेश किया गया है। यूजर्स इसके जरिए प्रीपेड रिचार्ज करने पर कमीशन ले सकते हैं। इसे आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप के जरिए Jio अपने यूजर्स को Jio पार्टनर बनने और अन्य Jio ग्राहकों के लिए प्रीपेड रिचार्ज करने और पैसा कमाने की अनुमति देता है। इसका रजिस्ट्रेशन प्रोसेस बहुत ही आसान है। तो चलिए जानते हैं इस ऐप के बारे में और आप पैसा कैसे कमा सकते हैं।

क्या आप भी हर महीने घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप हर महीने 20 हजार रूपये कमा सकते हैं। खबर में हमारे साथ जानिए इस ऐप के बारे में। इस ऐप के जरिए अगर आप रिचार्ज करते हैं तो आपको हर रिचार्ज पर 4.16 प्रतिशत कमीशन मिलता है। उदाहर के तौर पर: अगर आप 1,000 रुपये का रिचार्ज करते हैं तो आपको इस पर 41.6 रुपये का कमीशन मिलेगा।

इस तरह कमाएं ऐप से पैसे :

आपको सबसे पहले Google Play Store के जरिए Android के लिए JioPOS Lite ऐप डाउनलोड करनी होगी।एक बार ऐप इंस्टॉल हो जाने के बाद, इसे आवश्यक अनुमति दें। फिर Jio पार्टनर बनने के लिए अपने Jio नंबर और ईमेल आईडी से लॉगइन करें।रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा होने के बाद, आपको ऐप के वॉलेट में 500 रुपये, 1000 रुपये और 2000 रुपये एड करने होंगे। इसके बाद आप जितने का भी रिचार्ज करेंगे उस पर आपको 4.16 प्रतिशत वापस आ जाएगा।इस ऐप में आपसे बैंक डिटेल नहीं मांगी जाती है तो आपका कमीशन ऐप के वॉलेट में ही जमा हो जाएगा। इसका इस्तेमाल आप बाकी के रिचार्जेज के लिए भी कर सकते हैं।