Crime

भोजपुर में दारोगा के भाई की हत्या, बदमाशों ने सिर में मारी गोली, आसपास के घरों पर किया ईंट-पत्थर से हमला

Published by
Share

बिहार के आरा में युवक की हत्या से सनसनी फैल गई. यहां दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व की लड़ाई में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई है. मृतक युवक रिटायर्ड आर्मी जवान का बेटा था. वहीं, उसका एक भाई झारखंड पुलिस में दारोगा भी है. बताया जाता है कि हथियार बंद बदमाशों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. मारपीट और गोलीबारी में एक मकान और वहां लगे चार पहिया वाहनों को भी बदमाशों के द्वारा इट-पत्थर मार कर क्षतिग्रस्त किया गया।

आरा में आपसी रंजिश में हत्या

घटना नवादा थाना क्षेत्र के जगदेवनगर मुहल्ले की है. मृतक थाना क्षेत्र के तिलक नगर मुहल्ला निवासी रिटायर्ड आर्मी जवान राम कुमार सिंह का 23 वर्षीय पुत्र अमन सिंह है. इधर दो गुटों में हुए विवाद के बाद युवक की गोली मारकर हत्या की खबर जैसे ही स्थानीय थाना पुलिस को मिली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करते हुए शव को अपने कब्जे में लिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने सबसे पहले शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया. जिसके बाद पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. फिलहाल इस घटना के बाद से इलाके में दहशत है।

मृतक के परिजन का बयान

घटना को लेकर मृतक के भाई संजय सिंह ने बताया कि ‘मेरा भाई दोपहर करीब 4 बजे के आसपास घर से निकला था.इसके बाद उसका कुछ अता-पता नहीं चला और रात को अचानक फोन आया कि आपके भाई को जगदेवनगर मुहल्ले में 4 से 5 की संख्या में मौजूद लड़कों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हम लोगों को कुछ पता नहीं है कि गोली किसने और क्यों मारी है.’

दो गुटों के बीच आपसी रंजिश

वहीं घटना के संबंध में मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ चंद्र प्रकाश ने बताया कि गोलीबारी की सूचना पर पुलिस पहुंची. मामला वर्चस्व से जुड़ा हुआ है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. दोनों पक्ष के लड़के अपराधी किस्म के है. जिनकी पहचान भी कर ली गई और पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने में जटी हुई है।

“पुलिस को सूचना मिली कि जगदेवनगर मुहल्ले में एक युवक को गोली मारी गई है. जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और गोली से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गई. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रथम दृष्टया घटना का मूल कारण लड़कों के दो गुटों के बीच पिछले दो तीन दिनों से वर्चस्व का विवाद है. आज फिर इन दोनों गुटों के बीच मारपीट और फायरिंग हुई.”- चंद्र प्रकाश, सदर एसडीपीओ

एसपी ने जारी किया वाट्सऐप मैसेज

जबकि घटना को लेकर भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने वाट्सऐप मैसेज जारी कर बताया कि ‘शुरू की जांच में कुछ अपराधी प्रवृति के लड़कों का नाम पता चला है जो कि पहले साथ में रहते थे परंतु किसी बात को लेकर हाल में आपस में विवाद हुआ.अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी सदर के नेतृत्व पुलिस टीम छापामारी कर रही है. जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित करते हुए घटना का मूल कारण भी पता किया जा रहा है.’

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More