बिहार में जल्द होगा IPL मैच, अंतरास्ट्रीय क्रिकेट मैच का भी होगा आयोजन, तेजस्वी ने किया एलान

Published by
Share

बिहार में बीते दिनों 23 सालों के बाद रणजी मैच हुए थे. इसके बाद एक बार फिर से बिहार में बड़े क्रिकेट मैच कराये जाने को लेकर चर्चा तेज हो गयी है. इसी बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार में खेल को लेकर लगातार बदलाव होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि बिहार में भी जल्द आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार में खेल का का अलग विभाग बनाया गया है और खेल को लेकर लगातार बेहतर काम किए जा रहा है.

क्रिकेट की तरह राजनीतिक पिच पर भी छक्का लगाने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम टीम पर विश्वास करते हैं. एक व्यक्ति छक्का लगाये और पीछे से टीम के खिलाड़ी आउट होते रहे यह भी ठीक नहीं है. राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए अलग से खेल विभाग बनाया गया है. हम हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं. महागठबंधन पूरी तरह एकजुट है और मज़बूती से काम कर रही है. राजनीति में सभी के सहयोग से खेला जाता है. बिहार के लोग प्रतिभाशाली हैं और उन्हें अवसर दिया जा रहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन एकजुट है और बिहार की जनता महागठबंधन के साथ है. बिहार में बीजेपी के लिए कोई गुंजाइश नहीं है. बता दें, तेजस्वी यादव ने मकर संक्रांति के दिन भी दही-चूड़ा भोज में लालू-नीतीश के बीच दूरियों के सवाल पर कहा था कि जब से महागठबंधन बना है तब से भारतीय जनता पार्टी परेशान है जिस तरीके से नौकरियां मिल रही है, जातीय गणना की गई, सभी का मानदेय बढ़ा दिया गया. बिहार में इन्वेस्ट होना शुरू हो गया है. उन लोगों में डर है. कोई कुछ कैसे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. सीट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि क्या आपको पता है कि सीट बंटवारा हुआ है कि नहीं हुआ. आपको क्या पता है. क्या पता है सीट बंटवारा बिहार में हो गया हो.
बता दें, बिहार में बीते दिनों रणजी ट्रॉफी का आयोजन 23 वर्षों के बाद हुआ था. लेकिन, रणजी ट्रॉफी का आयोजन पटना के जिस मोइनुल हक स्टेडियम में किया गया था वहां की बदहाल तस्वीरों की वजह से देश-दुनिया में बिहार की छवि काफी खराब हुई थी. हालांकि काफी फजीहत के बाद बिहार सरकार ने मोइनुल हक स्टेडियम को वर्ल्ड क्लास का स्टेडियम बनाने की योजना बनाई है.
Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More