Categories: PoliticsTrending

ललन सिंह के चलते जदयू खत्म हो जाएगा.. उनका कोई भरोसा नहीं..- सुशील कुमार मोदी

Published by
Share

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसदसुशील कुमार मोदीने कहा कि जदयू टूटने की ओर बढ़ रहा है और अगले चुनाव से पहले ललन सिंह की पार्टी का राजद में विलय होगा या इसका अस्तित्व विलीन हो जाएगा. सुशील मोदी ने बरबीघा विधायक सुदर्शन द्वारा अशोक चौधरी पर लगाए संगीन आरोपों का जिक्र करते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा. साथ ही ललन सिंह पर भी तंज कसा. सुशील मोदी ने जेडीयू की बर्बादी का कारण ललन सिंह को बताया है।

सुशील मोदी ने कहा कि जदयू के कैबिनेट मंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के बीच टकराव सार्वजनिक हो रहा है. पार्टी के एक विधायक नीतीश कुमार के प्रिय मंत्री अशोक चौधरी पर हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं. अंतर्कलह चरम पर है।

सुशील मोदी ने कहा कि जब नीतीश कुमार ने राजद के तेजस्वी प्रसाद यादव को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया, तभी से पार्टी में घुटन बढ़ी और टूटन शुरू हुई. यदि जदयू समाप्त हुआ, तो उसकी बड़ी वजह ललन सिंह होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ उनका सारा गुस्सा सिर्फ इसलिए है कि वे 2019 में केंद्रीय मंत्री नहीं बन पाए. अब नीतीश कुमार से भी उनके संबंध अच्छे नहीं रहे. पार्टी के प्रखंड अध्यक्षों की बैठक में वे शामिल नहीं हुए. ललन सिंह पहले भी नीतीश कुमार को ‘तानाशाह’ बता कर कांग्रेस के साथ जा चुके हैं. उनका कोई भरोसा नहीं, लेकिन उन्होंने पार्टी के विधायकों-सांसदों का भविष्य अंधकारमय बना दिया।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More