Categories: Patna

लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय के बेटे ने की आत्महत्या, खुद को गोली से उड़ाया

Published by
Share

लोजपा (रामविलास) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व विधान परिषद हुलास पांडेय के बेटे ने आत्महत्या कर ली है. बेटे की उम्र 14 से 15 वर्ष के बीच है. जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार बेटे ने गोली मारकर खुद को उड़ाया है. हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि उसने कितनी गोली मारी है. यह घटना पटना स्थित आवास पर हुई है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

बताया जाता है कि घटना के बाद इलाज के लिए लड़के को लोग बेली रोड स्थित एक बड़े अस्पताल में लेकर गए. यहां देखने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. हुलास पांडेय के बेटे ने खुदकुशी क्यों की है इसकी वजह सामने नहीं आई है. हालांकि जिस पिस्टल से गोली मारी गई है वह लाइसेंसी बताई जा रही है. इस घटना को लेकर अभी परिजनों का कोई बयान सामने नहीं आया है.

मामले की जांच के लिए अस्पताल पहुंची पुलिस

पूर्व एमएलसी के बेटे की आत्महत्या की खबर सामने आते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच-पड़ताल और पूछताछ के लिए शास्त्री नगर थाने की पुलिस उस अस्पताल में पहुंची जहां बेटे को इलाज के लिए परिजन लेकर गए थे. शास्त्री नगर थाना के प्रभारी रामाशंकर सिंह ने मौत की पुष्टि की है. हालांकि कैसे हुई है और क्या पूरी घटना है इसको लेकर उन्होंने कहा कि अभी जांच की जा रही है.

सुसाइड करने वाला है सबसे बड़ा बेटे

हुलास पांडेय के तीन बच्चे हैं. जिस बेटे ने सुसाइड की है वह हुलास पांडेय का सबसे बड़ा लड़का था. 12 साल की एक बेटी है और एक सबसे छोटा लड़का है जिसकी उम्र आठ साल के आसपास है. सुसाइड करने वाला बेटा और बेटी दोनों बेंगलुरु में रहकर पढ़ाई कर रहे थे. अभी छुट्टी में पटना में थे.

कौन है हुलास पांडेय?

बिहार के पूर्व एमएलसी रह चुके हुलास पांडेय को आरा-बक्सर में बाहुबली के तौर पर जाना जाता है. इनके भाई सुनील पांडेय विधायक भी रह चुके हैं. कुछ साल पहले एनआईए ने हुलास पांडेय के पटना, आरा और बक्सर के ठिकानों पर छापा मारा था. पटना से डेढ़ किलो सोना और 45 लाख के आसपास नकद भी मिले थे.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More