मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया से लौटते ही खरीदी BMW कार, पिता थे ऑटो ड्राइवर

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट श्रृंखला (Border Gavaskar Trophy) में, भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। ब्रिस्बेन में चौथे मैच में, उन्होंने दूसरी पारी में 5 विकेट लिए जिससे मैच को बदल गया। इसलिए भारतीय टीम ने इस मैच में ऐतिहासिक जीत दर्ज की और श्रृंखला 2-1 से जीती। सीरीज में मोहम्मद सिराज ने सबका दिल जीता। उनके पिता ऑटो ड्राइवर थे, जिनका 20 नवंबर को निधन हो गया थ। सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने परिवार का नाम राैशन किया, लेकिन दुख भरी बात यह रही कि उनके पिता अपने बेटे को खेलता हुआ नहीं देख सके। अब ऑटो ड्राइवर के बेटे मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया से लाैटते ही बीएमडब्ल्यू (BMW) कार खरीद ली है।।

मोहम्मद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने तीन टेस्ट मैचों में 13 विकेट लिए हैं। 26 वर्षीय सिराज ने भारत आते ही एक बीएमडब्ल्यू खरीदी है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कहानी पोस्ट की है, जिसमें उनकी महंगी बीएमडब्ल्यू कार दिखाई गई है।

पिता ने ऑटो चलाकर उनकी देखभाल की थी

मोहम्मद सिराज को अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। लेकिन उन चुनौतियों का सही तरीके से सामना करके, मोहम्मद सिराज श्रृंखला में हावी रहे। मोहम्मद सिराज को श्रृंखला में नस्लवादी आलोचना का सामना करना पड़ा था। आज वह जिस मुकाम पर पहुंचा है वह उसकी मेहनत और अपने दिवंगत पिता की दृढ़ता के कारण है।

Leave a Reply