भागलपुर में एयरपोर्ट निर्माण को मंजूरी मिलने पर शाहनवाज हुसैन ने कहा- अंगप्रदेश का सपना सच हुआ

भागलपुर में एय़रपोर्ट को बिहार सरकार द्वारा सैद्धांतिक मंजूरी, अंग प्रदेश के लोगों के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। अंग प्रदेश के लोगों की चिरपरिचित मांग पूरी हुई। भागलपुर एयरपोर्ट के लिए लंबे संघर्ष का फल मिला। ये बातें कही है सैयद शाहनवाज हुसैन ने। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने भागलपुर में एयरपोर्ट निर्माण को बिहार कैबिनेट से मंजूरी मिलने पर खुशी जताई है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार जताते हुए कहा कि भागलपुर में एयरपोर्ट निर्माण से न सिर्फ क्षेत्र के औद्योगिक उड़ान को पंख लगेगा बल्कि विक्रमशिला के प्राचीन धरोहर देखने आने वाले सैलानियों को भी सहूलियत होगी। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भागलपुर एयरपोर्ट के लिए उन्होंने भी संसद से लेकर विधान परिषद तक और राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक अनेकों बार आवाज़ उठाई ।

उन्होंने कहा कि बहुत खुशी हो रही है कि भागलपुर एयरपोर्ट के लिए संघर्ष अब अपनी मंजिल पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि भागलपुर और राजगीर एयरपोर्ट को राज्य सरकार से सैद्धांतिक मंजूरी मिलने के बाद अब केंद्र सरकार के लिए एयरपोर्ट का निर्माण आसान हो जाएगा।

सैयद शाहनवाज हुसैन ने शनिवार को अपने एमएलसी फंड से भागलपुर को एक और तोहफा दिया । उन्होंने सुप्रसिद्ध बूढ़ानाथ मंदिर के प्रवेश मार्ग पर 700 फीट पीसीसी सड़क निर्माण के लिए शिलान्यास किया। महज दो दिन पहले शाहनवाज हुसैन ने अपने एमएलसी फंड से भागलपुर को 7 करोड़ की राशि से बनने वाली छोटी- बड़ी करीब 100 योजनाओं का शिलान्यास किया था।