Accident

भागलपुर में स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने भीषण टक्कर में स्कार्पियो चालक की मौत

Published by
Share

भागलपुर में देर रात स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई इस हादसे में स्कार्पियो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना जीरो माइल थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज का है घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि नवगछिया से विक्रमशिला सेतु होकर स्कॉर्पियो जीरोमाइल के तरफ जा रहे थे।

इसी दौरान लोदीपुर के तरफ से आ रहे हैं तेज रफ्तार ट्रैक्टर के बीच भीषण टक्कर हो गई। घटना में ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो पूरी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। स्कार्पियो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के करीब 25 मिनट के बाद स्कार्पियो चालक को बाहर निकाला और आनन फानन में पुलिस ने उसे मायागंज में भर्ती करवाया।

जहां पर उसकी मौत हो चुकी थी। मरने वाले की पहचान जीरोमाइल थाना क्षेत्र के गोपालपुर इलाके के निवासी जागेश्वर यादव के पुत्र विक्रम यादव(25) के रूप में की गई है। घटना के बाद विक्रमशिला सेतु पर जाम की समस्या उत्पन्न हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की मृतक नवगछिया स्कॉर्पियो लेकर भाड़ा पर गया था।

देर रात वापस घर लौटने के दौरान जीरोमाइल चौक के ओवरब्रिज पर ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। जिससे की मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हादसे के शिकार हुए स्कार्पियो चालक को बाहर नहीं निकला।

करीब 25 मिनट के बाद स्कार्पियो चालक को बाहर निकाल कर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों वाहन को जप्त कर आगे की करवाई में जुट है ।।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More