Entertainment

पर्दे पर मचने वाली है तबाही! Tiger 3 में हुई ऋतिक रोशन की भी एंट्री, इतना लंबा होगा सीन

Published by
Share

सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ‘Tiger 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं धड़ल्ले से फिल्म की टिकटें बिक रही हैं. ‘Tiger 3’ दिवाली पर यानी 12 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है. वहीं अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

वैसे तो पिछले लंबे समय से फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो को लेकर चर्चा हो रही है. वहीं अब YRF स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म में सिर्फ शाहरुख खान नहीं बल्कि ऋतिक रोशन का भी कौमियो में देखने को मिलेगा.

Tiger 3 में हुई ऋतिक रोशन की भी एंट्री
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में ऋतिक रोशन का सीन भी जोया गया है, जिसकी लंबाई 2 मिनट 22 बताई जा रही है. इस सीन में कबीर कर्नल लूथरा के साथ बातचीत करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि आशुतोष राना कर्नल लूथरा का किरदार प्ले कर रहे हैं.

फिल्म का डायलॉग भी हुआ रिवील 
वहीं फिल्म रिलिज से कुछ दिन पहले ही ऋतिक के सीन जोड़े गए हैं. 4 नवंबर को इसकी शूटिंग हुई है. इसी के साथ लूथरा का डायलॉग भी रिवील हो चुका है. डायलॉग की शुरुआत होती है ‘जो मैं तुमसे मांगने जा रहा हूं’  से और  खत्म ‘शैतान से लड़ते-लड़ते तुम खुद ही शैतान बन जाओगे’ पर होती है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, Tiger 3 में अपने कैमियो को लेकर ऋतिक रोशन  बेहद एक्साइटडे हैं.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More