Bihar

पटना से दिल्ली जाने के दौरान जब फ्लाइट में CM नीतीश शाहनवाज हुसैन और जीतन राम मांझी को देख चौके

Published by
Share

पटना से दिल्ली जाने के दौरान हवाई जहाज के अंदर पहुंचने पर CM नीतीश कुमार ने पूर्व सीएम जीतन राम  मांझी, उनकी समधन और पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन का हाथ जोड़ अभिवादन किया. जैसे ही नीतीश कुमार फ्लाइट के अंदर पहुंचे उनकी नजर शाहनवाज हुसैन और जीतन राम मांझी पर पड़ी. नेताओं ने हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन किया. तीनों नेताओं ने बेहद आत्मीय तरीके से एक दूसरे मुलाकात की और हाल चाल जाना. बाद में सीएम अपनी सीट पर जाकर बैठक गए.

बता दें कि मंगलवार (19 दिसंबर) को दिल्ली में इंडिया (I.N.D.I.A) गठबंधन दल की बैठक होनी है. सीएम नीतीश कुमार इसी के लिए दिल्ली रवाना हो रहे थे. जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह पहले से दिल्ली में मौजूद हैं. मंगलवार को होने वाली बैठक में आरजेडी से लालू यादव और तेजस्वीर यादव शामिल होंगे. इंडिया की इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है. क्योंकि पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के नतीजों के बाद ये पहली बैठक होने जा रही है. इन चुनावों में तीन राज्यों में बीजेपी तो तेलंगाना में कांग्रेस को जीत मिली है. मिजोरम में जेडपीएम की सरकार बनी है.

इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले क्या बोले तेजस्वी यादव?

दिल्ली में होने वाली बैठक से पहले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बैठक में सभी मुद्दों पर बात होगी. उन्होंने कहा कि कमेटी का काम कमेटी देख रही है. चुनाव को लेकर जो भी तैयारियां होनी चाहिए वो हम लोग कर रहे हैं. उन्होंने एकजुटता पर बल देते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन एक हैं. साथ ही ये भी कहा कि इसमें जिसकी जो भी जिम्मेदारी तय की जाएगी उसका हम पालन करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि अधिकतर क्षेत्रीय दल गठबंधन के साथ हैं. उन्होंने कहा कि सभी का एक ही मकदस है कि सत्ता परस्त शक्तियों को सत्ता से हटाना है.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More