Categories: BiharPatna

पटना में महिला ने दे दी अपनी जान, दो साल पहले हुई थी शादी

Published by
Share

बीते कुछ समय से आत्महत्या की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है. कई तरह के दबाव या परेशानी में लोग इस तरह के कदम उठा लेते हैं. कई बार अवसाद से ग्रसित लोग भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर देते हैं. ऐसे में आत्महत्या पूरे समाज के लिए एक बड़ा चैलेंज है जिसे दूर करने के लिए सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी. ताकि लोग अवसाद से बाहर निकल सके और अपनों से अपनी सारी परेशानी शेयर कर सके. मामला पटना से सामने आया है. एक विवाहिता ने अपनी जान दे दी है।

पटना में महिला ने की आत्महत्या: पटना फुलवारी शरीफ एम्स के पास विवाहिता ने आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही फुलवारी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पटना एम्स में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. महिला की पहचान सुरेश राम की पत्नी अनिता देवी के रूप में हुई है।

दो साल पहले हुई थी शादी: साहिल कुमार के पुत्र सुरेश राम की शादी मनेर थाना क्षेत्र के व्यापुर की अनीता देवी से 2 वर्ष पूर्व हुई थी. फुलवारी थाना अध्यक्ष शफिर अलाम ने बताया कि सूचना मिली कि पटना एम्स के पास एक मकान में महिला ने आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल पटना भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. महिला ने आत्महत्या की है या कोई और मामला है, सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है. जांच करते हुए पुलिस के द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.”-शफिर अलाम,फुलवारी थाना अध्यक्ष

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More