Crime

बांका के युवक की जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने गोली मारकर की हत्या, भूंजा बेचने का करता था काम

Published by
Share

बांका के रजौन प्रखंड अंतर्गत नवादा बाजार शंकर शाह के पुत्र राजा शाह की बुधवार की रात को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के विजवाड़ा थाना के जबलीपुरा मोहल्ले में घर के अंदर ठेला लगाने के दौरान आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक के गर्दन के दाएं तरफ और पेट में दो गोलियां लगी है। लोकल पुलिस सूत्रों ने बताया कि देर रात तक किसी आतंकी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली थी लेकिन उन्होंने बताया कि ऐसी घिनौना काम लश्कर :ए ; तैयबा तैयार बात के मुखौटा द रेजिस्टेंस फ्रंट का हो सकता है।

इससे पहले 8 अप्रैल को आतंकियों ने सोपीया में विदेशी पर्यटक को कश्मीर घुमाने लेकर आए उत्तराखंड के एक टैक्सी चालक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। यह एक सप्ताह के अंदर आतंकियों की यह दूसरी घटना है। बांका के युवक की हत्या लोगों में भय पैदा कर चुनाव में खलल डालने का प्रयास भी हो सकता है ।

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल द्वारा सभी सुरक्षा एजेंसियों को प्रवासी श्रमिकों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दे दिया गया है। फोन पर मृतक के पुत्र अंकुश राज के द्वारा पूछे जाने पर बताया कि बुधवार की देर संध्या बिजबिहारड़ा करीब 8:00 बजे पापा ठेला को घर के अंदर रख रहे थे कि अंधेरे में एक युवक ने पिस्तौल से गोली मार दी मैंने मारते हुए देखा लेकिन अंधेरे में पहचान नहीं सका गोली डकार आतंकवादी फरार हो गए।

मौके पर पहुंचे ग्रामीण ने अनंतनाग के अस्पताल पहुंचाया जहां कुछ ही देर में उनकी मृत्यु हो गई। नवादा के ग्रामीण विमल कुमार गुप्ता द्वारा बताया जा रहा है कि मृतक की स्थिति काफी दयनीय है अपने परिवार की भरण पोषण के लिए जम्मू कश्मीर में ठेले पर भूंजा पकौड़ा आदि बेचकर अपना घर का भरण पोषण कर रहा था मृतक को दो पुत्र है एक की उम्र 8 साल और दूसरे की उम्र 5 साल है मृतक की पत्नी भी उनके साथ जम्मू कश्मीर में रह रहे थे उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

मृतक के परिजनों ने सरकार से न्याय की गुहार लगाई है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More