पटना में बाइकर्स गैंग के बीच गैंगवार, चार को लगी गोली, अस्पताल में

पटना में बाइकर्स गैंग के बीच गैंगवार, चार को लगी गोली, अस्पताल में

10th August 2018 0 By Deepak Kumar

पटना में बाइकर्स गैंग के बीच गुरुवार को गैंगवार की घटना हुई। बाइकर्स गैंग के लोगों ने एक दूसरे पर अंधाधुंध गोलियां चलायीं। दोनों ओर से चलीं गोलियों में चार को गोली लगी है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक को आईसीयू में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है।
पुलिस ने बताया कि रूपसपुर थाना इलाके में दो बाइकर्स गैंग के बीच आपस में ही भिड़ंत हो गयी। दोनों ओर से गोलियां चलीं। अचानक गोलियां चलने से अफरातफरी की स्थिति बन गयी। पुलिस के अनुसार, एक गैंग के शुभांकर, अभिषेक और पीयुष को गोली लगी है जबकि दूसरे गैंग के शुभम को गोली लगी है। इसमें पीयूष गंभीर रूप से घायल है। उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है।
आपसी वर्चस्व में चलीं गोलियां : बाइकर्स गैंग के बीच भिड़ंत आपसी वर्चस्व की लड़ाई है। दोनों गैंग अपने-अपने इलाके में अपना सिक्का जमाना चाह रहे थे। गुरुवार 2 से 2.30 बजे की घटना है। मौके पर एसएसपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची है। पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे बरामद किए गए हैं।
छह माह पहले बाइकर्स गैंग ने डीजे संचालक को मारा था चाकू : दोपहर किंग्स ऑफ पटना बाइकर्स गैंग ने छह माह पहले डीजे संचालक धीरज पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बाइकर्स गैंग के अपराधियों को खदेड़ दिया था। वहीं लोगों ने भाग रहे एक अपराधी शुभम सौरव उर्फ शुभम सिंह राजपूत को पकड़ कर धुन दिया था। शुभम दीघा का रहने वाला है। इसी शुभम को आज आपसी वर्चस्व में गोली मारी गयी है।

Advertisements