कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की हॉटसीट पर फारबिसगंज का ललित महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते दिखेगा। 28 से 30 दिसंबर के बीच शो का टेलीकास्ट किया जाएगा। यह दूसरा मौका होगा जब फारबिसगंज की प्रतिभा केबीसी में अमिताभ के सामने कौशल दिखा रही होगी।

चौंका देगी बिग बी के हर सीजन की फीस

कौन बनेगा करोड़पति इस समय अपने 15वें सीजन में है और यह अमिताभ बच्चन ही शो को होस्ट कर रहे हैं. जहां उन्होंने सीजन एक में प्रति एपिसोड 25 लाख रुपये की फीस के साथ शुरुआत की थी, वहीं प्रति एपिसोड उनकी मौजूदा फीस आसमान छू रही है.

इसके पहले 21 अगस्त 2014 को फारबिसगंज के रामपुर मोहल्ले की फातिमा ने केसीबी में स्थान बनाते हुए 25 लाख की राशि भी जीती थी। शो में जीती गई राशि का खुलासा ललित ने करारनामे की शर्तों को देखते हुए नहीं किया है। ललित ने बताया कि उसने हॉटसीट पर अमिताभ के साथ ललित ने फारबिसगंज की खूब चर्चा की है। इससे भी पहले शहर के व्यवसायी सुशील घोषल फास्टेस्ट सिंगर फास्ट तक पहुंच चुके थे, मगर हॉट सीट तक जाने का मौका नहीं मिला था।

सीजन 15

हालांकि शो के मौजूदा सीज़न के लिए बिग बी की सटीक फीस का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जाता है कि यह सीज़न 14 के समान है, जो प्रति एपिसोड 4 – 5 करोड़ रुपये है. इस सीजन में कई नई सुविधाएं शामिल की गई हैं, जिसमें ‘सुपर बॉक्स’ शामिल है.