अब खबर सामने आ रही है कि शमी के भाई मोहम्मद कैफ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में खेलते नजर आ सकते हैं। हालांकि, जब आईपीएल ऑक्शन 2024 में उन्होंने नाम दिया था, तब किसी ने भी उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी, मगर अब गुजरात टाइटंस की टीम शमी की गैरमौजूदगी में उनपर दांव लगा सकती है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का शेड्यूल जारी हो चुका है. मगर, इसी के साथ गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज और पिछले साल के पर्पल कैप विनर मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 से रूल्ड आउट हो गए हैं. लेकिन, अब खबर सामने आ रही है कि शमी के भाई मोहम्मद कैफ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में खेलते नजर आ सकते हैं. हालांकि, जब आईपीएल ऑक्शन 2024 में उन्होंने नाम दिया था, तब किसी ने भी उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी, मगर अब गुजरात टाइटंस की टीम शमी की गैरमौजूदगी में उनपर दांव लगा सकती है।

शमी के भाई को शामिल कर सकती है गुजरात टाइटंस

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के छोटे भाई का नाम मोहम्मद कैफ है. कैफ की उम्र अभी 27 साल है और वह बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. कैफ ने अपना लिस्ट-ए डेब्यू 2021 में किया था. पिछले दिनों रणजी ट्रॉफी सीजन में मोहम्मद कैफ ने खासा प्रभावित किया था. उन्होंने रणजी ट्रॉफी के 6 मैचों में 22 की एवरेज से 17 विकेट झटके थे. इसके अलावा मोहम्मद कैफ 9 लिस्ट-ए मैचों में 12 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. अब मोहम्मद शमी की गैरमौजूदगी में गुजरात टाइटंस की टीम उनके छोटे भाई कैफ को अपने साथ जोड़ सकती है।

हालांकि, कैफ ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए दुबई में हुए ऑक्शन में 20 लाख की बेस प्राइज के साथ अपना नाम ड्राफ्ट किया था. मगर, अब उनकी किस्मत चमक सकती है।

मोहम्मद शमी को करानी पड़ेगी सर्जरी

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टखने की चोट के चलते भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे. इसके बाद अब रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि वह आईपीएल के 17वें सीजन का भी हिस्सा नहीं हो सकेंगे. बीसीसीआई के सूत्र ने बताया है कि बाएं पैर की एड़ी की इंजरी के चलते मोहम्मद शमी आईपीएल से बाहर हो गए हैं. शमी की इंजरी ठीक नहीं हो सकी है और उन्हें सर्जरी की जरूरत होगी, जो यूके में होगी. हालांकि, फ्रेंचाइजी या क्रिकेटर ने इसकी पुष्टि नहीं की है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.