उत्तराखंड में भीषण हादसा, खाई में कार गिरने से 6 लोगों की दर्दनाक मौत।

देश के पहाड़ी राज्य उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक कार सीमावर्ती त्युणी पंद्राणु क्षेत्र से जौनसार के दसऊ की ओर जा रही थी, इस दौरान वाहन चालक का गाड़ी से नियंत्रण छूट गया. इसके बाद कार अनियंत्रित होकर 800 मीटर नीचे खाई में जा गिरी. इस हादसे में कम से कम 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार में कुल 7 लोग सवार थे. इनमें दो महिलाएं भी शामिल थीं।

हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे मृतक
मिली जानकारी के मुताबिक भीषण हादसे में मारे गए सभी लोग हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे. यह सभी लोग चालंदा महाराज के दर्शन के लिए उत्तराखंड जा रहे थे. लेकिन इसी दौरान उनकी कार का नियंत्रण बिगड़ गया और खाई सीधे खाई में जा गिरी।

इन लोगों की गई जान
पुलिस ने बताया कि इस हादसे में जिन लोगों की जान गई है उनकी पहचान कर ली गई है. मरने वाले माटल-त्यूणी निवासी सूरज, संजू, शीतल, यश संजना और दिव्यांश की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि इस भीषण हादसे में जीत बहादुर नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. इस शख्स को फिलहाल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर इसका उपचार चल रहा है।