बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण दिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आयशा और एक्टर टाइगर श्रॉफ  सहित उनके परिवार को 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह में शामिल होने के लिए हार्दिक निमंत्रण मिला है. इस समारोह में राजनीतिक नेताओं, उद्योगपतियों की एक खास सभा शामिल होने वाली है. खेल हस्तियाँ, और मशहूर हस्तियाँ. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद, श्रॉफ को भी राम मंदिर उद्घाटन निमंत्रण से सम्मानित किया गया है।

जैकी श्रॉफ को मिला राम मंदिर के अभिषेक समारोह गका इंवाइट
जैकी श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ यह खबर शेयर करते हुए अपना आभार व्यक्त किया. एक पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने कहा, “हमें 22 जनवरी को अयोध्या में सबसे शुभ श्री राम जन्म भूमि मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है. इसमें शामिल और योगदान देने वाले हर एक इंसान के लिए आभारी हूं.” कई दशक, इस ऐतिहासिक दिन को हम भारतीयों के जीवन में लाने के लिए. अविश्वसनीय संगठन..आरएसएस के सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों, श्री सुनील अंबेकर जी, श्री अजय मुडपे जी और हमारे प्रिय मित्र महावीर जैन को धन्यवाद, जो हमारे घर आए और हमें सम्मानित किया।शुभ निमंत्रण!”

पीएम मोदी सहित ये हस्तियां होंगी शामिल 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के ऐतिहासिक शहर अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लीड करेंगे. इस इवेंट में भारत और दुनिया भर से लगभग 7,000 मेहमानों सहित एक लाख से अधिक भक्तों के आने की उम्मीद है. खबरों की मानें तो अभिषेक समारोह के लिए नीरज चोपड़ा , पीवी सिंधु , विराट कोहली  और रोहित शर्मा  जैसे कई इंटरनेशनल एथलीटों को भी निमंत्रण भेजा गया है।

आपको बता दें कि 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए एक लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं के अयोध्या पहुंचने की उम्मीद है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने पहले कहा था कि पारंपरिक नागर शैली में निर्मित राम मंदिर परिसर 380 फीट लंबा (पूर्व-पश्चिम दिशा), 250 फीट चौड़ा और 161 फीट ऊंचा होगा।