बिहार के बेगूसराय में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां ससुराल में आए एक युवक की हत्या हुई है. यह वारदात किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी खुद की पत्नी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर अंजाम दिया है. आरोपी पत्नी ने रील बनाने के विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसी के साथ सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक बेगूसराय के फफोत की रहने वाली रानी की शादी करीब सात साल पहले समस्तीपुर के नरहन निवासी महेश्वर राय के साथ हुई थी. शादी के बाद तीन चार साल तक तो दोनों में बहुत प्यार था. इसी दौरान रानी को रील बनाने का चश्का लग गया. वहीं उसके वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर डालने पर पति महेश्वर नाराज रहता था और आए दिन टोका टोकी करता था. इसी बात को लेकर महेश्वर और रानी के बीच में खटपट शुरू हो गई.

रील बनाने को लेकर हुई थी बहस

इसी टोका टाकी और खटपट के चलते कुछ दिन पहले रानी अपने मायके आ गई थी. पुलिस के मुताबिक महेश्वर इस समय अपनी पत्नी से मिलने के लिए ससुराल आया था. यहां भी दोनों के बीच फिर उसी रील बनाने के मुद्दे पर बहस हुई. इसके बाद उसकी पत्नी रानी ने अपने परिजनों को बुलाकर पहले तो महेश्वर की पिटाई कराई और फिर फंदे में उसकी गर्दन फंसा कर छत से लटका दिया.

पुलिस ने शव कब्जे में लिए

अगले दिन इसकी सूचना पड़ोसियों के जरिए मृतक के कोलकाता में रहने वाले भाई को मिल गई. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और अब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस के मुताबिक अभी तक घटना के ठोस कारण सामने नहीं आए हैं. मौके से मिले सभी तथ्यों की पड़ताल की जा रही है.