पूर्णिया में शुक्रवार यानी कल मतदान होना है लेकिन उससे ठीक एक दिन पहले पूर्णिया में सियासी बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल, निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव की गाड़ी से 50 हजार रुपये बरामद हुए हैं, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गाड़ी से उतार दिया है। साथ ही 4 गाड़ियों को जब्त भी कर लिया है, जिसके बाद पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ सड़क पर ही धरने पर बैठ गये हैं।

पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव को पुलिस ने कोढ़ा के दिघरी चौक पर रोका है, जहां वे समर्थकों के साथ बीच सड़क पर धरने पर बैठ गये हैं। उनके समर्थक लगातार पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर एसपी का कहना है कि पप्पू यादव बगैर अनुमति के चुनाव क्षेत्र में गाड़ी से भ्रमण कर रहे थे इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।

प्रशासन का कहना है कि पप्पू यादव आचार संहिता का पालन नहीं करते हुए चुनाव प्रचार कर रहे थे लेकिन पप्पू यादव का कहना है कि वह अपने समर्थकों के साथ मिलने पहुंचे थे। इस दौरान प्रशासन ने उनके साथ गलत बर्ताव किया है, जिस कारण वह दिघरी चौक पर सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

पप्पू यादव ने सदर डीएसपी अभिजीत सिंह पर साजिश कर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। फिलहाल प्रदर्शन जारी है और समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी है। वहीं, जिला प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये हैं।