बाईपास थाना क्षेत्र के करमपुर खुटाहा गांव में एक नवविवाहित की हत्या कर गांव के ही बगल में एक बहियार में जमीन में गाड़ देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मंगलवार देर शाम मजिस्ट्रेट की तैनाती में महिला का शव बरामद किया है।

मृतक नवविवाहित 26 वर्षीय रेणु देवी बताया जाता है। वह मूल रूप से सन्हौला थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज में किराए के मकान में रहती थी। 20 दिन पूर्व उसने प्रेम-प्रसंग में बाईपास थाना क्षेत्र के करमपुर खुटाहा ग्राम निवासी रजनीश दास से शादी की थी और करमपुर गांव में ही रह रही थी। ससुराल में रहने के बाद पता चला रजनीश पहले से शादीशुदा और तीन बच्चे का पिता भी है। उसके बाद ससुराल में रहना नहीं चाहती थी। अपने भाई को फोन पर सारी कहानी बतायी, लेकिन रेणु को ससुराल वाले प्रताड़ित करने लगे। इस बात की जानकारी मृतक युवती ने अपने परिजनों को भी दी थी। युवती 3 दिन से लापता थी, इसको लेकर बाईपास थाने में लापता होने का आवेदन के साथ हत्या कर देने की आशंका भी जतायी थी। पुलिस उसके ससुराल गई और एक युवक को पकड़कर कड़ी पूछताछ की और मामले को सुलझाने में सफल रही। इस संबंध में बायपास थाना अध्यक्ष सूरज कुमार वैभव ने कहा कि जमीन में महिला की हत्या कर गड़ा गया था शव को बरामद किया गया है पोस्टमार्टम करने को लेकर भेज दिया गया वहीं मृतक के परिजनों के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

एक दर्जन से अधिक लोगों को बनाया आरोपी

मृतका के भाई ने थाने में आवेदन देकर एक दर्जन से अधिक लोगों को आरोपी बनाया है। बताया कि रजनीश दास के दूर के रिश्तेदार से संपर्क कर मेरे घर अलीगंज किराए के मकान में आना-जाना शुरू हुआ और मेरी बहन से परिचय के बाद प्रेम हो गया। उसके सारे शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र अपने कब्जे में ले लिया और शादी करने का दबाव बनाने लगा। रजनीश ने आधार कार्ड में पति का नाम भी जुड़वा लिया और धमकी भी देने लगा। दबाव में शादी करनी पड़ी और जब वह अपने ससुराल करमपुर गई तो वहां रजनीश दास शादीशुदा निकला।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.