आज 26 जनवरी 2024, शुक्रवार का दिन हैदलदिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है।वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं।

आज 26 जनवरी 2024, शुक्रवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

 मेष दैनिक राशिफल 

मालामाल बनाने वाले आइडिया की आज आपके पास कमी नहीं होगी. अपने विचार लोगों के साथ शेयर करें. ऐसा करते हुए आपको भी तरक्की के नए रास्ते दिखने लगेंगे. अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आज दिल खोलकर उसकी तारीफ करें. आपका रिश्ता और मजबूत होगा. शनिवार का पाठ पढ़ें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृष दैनिक राशिफल 

घर में खुशियां आने वाली है. आज आप घर में ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के बारे में सोचेंगे. कामकाज में भी आपका आज खूब मन लगेगा. आपके हाथों से किया गया कोई भी काम आपको आज सराहना दिलाएगा. व्यापारियों का आज समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. माथे पर चंदन का टीका लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है।

मिथुन दैनिक राशिफल 
दिन की शुरुआत थोड़ी धीमी होने वाली है लेकन 12 बजे के बाद आपका कॉन्फीडेंस लेवल आपको आगे बढ़ने के ओर इशारा करेगा. आज आप ऐसा काम करेंगे जिसे करने से आप पिछले काफी समय से उलझन में फंसे हुए थे. सूर्य को अर्घ्य दें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है ।

कर्क दैनिक राशिफल 

धनलाभ का दिन है. किसी से प्यार करते हैं तो आज संभव है कि आप इज़हार करें तो वो आपके प्यार को स्वीकार कर लें. आज आप खुश और उत्साहित महसूस करेंगे. अगर आप किसी से मिलने जा रहे हैं तो उसकी बातें भी ध्यान से सुनें. आज आपको कामकाज के लिहाज से भी मीटिंग का फायदा हो सकता है. मंदिर में पताशे बांटें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है।

 सिंह दैनिक राशिफल 

किसी की मदद करना अच्छी बात है लेकिन इतनी मदद ना कर दें कि आपको ही मदद की जरुरत आन पड़े. आज आप अपने काम से मतलब रखें. किसी के काम में अपनी राय देने से बचें. पारिवारिक सुख मिलेगा. घर में अगर बच्चे हैं तो आपको आज उनके साथ अच्छा समय बिताने का मौका भी मिलेगा. काला कंबल या चादर दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

कन्या दैनिक राशिफल

आप आज किसी अच्छी खबर सुनने के लिए तैयार हो जाएं. आज का दिन आपके लिए खुशहाल और उत्साहित होगा. अगर आप किसी से अपने मन की बात कहना चाहते हैं तो भी आपके लिए आज का दिन अच्छा है. किसी गरीब को कोई चप्पल दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

 तुला दैनिक राशिफल 

अगर आप कुछ नया करने का प्लान कर रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा. शुक्रवार का दिन आपके लिए मिलाजुला फल लेकर आने वाला है. आज का दिन आपको किसी तरह का कोई नुकसान तो नहीं देगा लेकिन थोड़ा धीमा जरुर रहेगा. शनि मंदिर में माथा टेककर काम के लिए जाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल 

आज आप अपने दोस्तों से या जिसके साथ आप क्लोज़ली काम करते हैं उससे थोड़ा सावधान रहें. अपने दिल की बात किसी से शेयर ना करें और अपने काम से काम का मतलब रखें. दिन में आप किसी अच्छी और बड़ी डील के लिए जा सकते हैं. शनि मंत्र के जितना हो सकें उतने जाप करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

 धनु दैनिक राशिफल 

आय से ज्यादे ब्यय का योग है. अकारण चिन्ता रहेगा. मानसिक उद्विग्नता बनी रहेगी।पकाक्रम से धन लाभ होगा. लक्ष्य के प्रति केंद्रित होकर कार्य करे. सफेद बस्त्र का दान करें. असहाय को भोजन करावे लाभप्रद रहेगा. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल 

किसी की मदद करना अच्छी बात है लेकिन इतनी मदद ना कर दें कि आपको ही मदद की जरुरत आन पड़े. आज आप अपने काम से मतलब रखें. किसी के काम में अपनी राय देने से बचें. पारिवारिक सुख मिलेगा. घर में अगर बच्चे हैं तो आपको आज उनके साथ अच्छा समय बिताने का मौका भी मिलेगा. काला कंबल या चादर दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

कुंभ दैनिक राशिफल

अगर आप किसी बात पर पिछले काफी समय से कोई फैसला नहीं ले पा रहे हैं तो आज आपके लिए अच्छा दिन है. आपकी कोशिशें रंग लाएंगे और व्यापारी हैं तो मुनाफा कमाने के लिए आज आप तैयार हो जाइए. पार्टनर के साथ भी आज जितना जरुरी हो उतनी ही बात करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

मीन दैनिक राशिफल 

नौकरी मिलने का प्रबल योग हैं. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. नये प्रकार का व्यापार का योग बन रहा है. भूमि,भवन का लाभ का योग बन रहा हैं. यश मिलने का योग बन रहा है.प्रतिष्ठा में वृद्धि का योग बन रहा है. जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. विष्णु जी की अराधना करें,क्योंकि माता लक्ष्मी विष्णु की अर्धांगिनी है और उनकी आराधना से प्रसन्न होंगी .भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है।