ये आग सातवीं मंजिल पर लगी थी, जिसके बाद कम वक्त में ऊपरी मंजिलों तक फैलती चली गई।हालांकि हादसे में गनीमत ये रही कि, इस रिहायशी इमारत में केवल तीसरी मंजिल तक ही लोग रहते थे।

हादसा शनिवार दोपहर करीब डोंबिवली इलाके में पेश आया. जहां भीषण आग की लपटों से घिरी इस इमारत की तीसरी मंजिल तक के निवासियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. वहीं मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने में लगी है. मिली जानकारी के अनुसार, ये हादसा शॉर्ट सर्किट के चलते हुआ है. हालांकि मामले में अतिरिक्त जानकारी जुटाई जा रही है।

गौरतलब है कि, ये हादसा मुंबई के डोंबिवली के पास खोनी पलावा के डाऊन टाऊन इमारत में पेश आया, जहां शार्ट सर्किट के बाद इमारत भीषण आग की चपेट में आ गई।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार, ये आग सातवीं मंजिल पर लगी थी, जिसके बाद कम वक्त में ऊपरी मंजिलों तक फैलती चली गई. हालांकि हादसे में गनीमत ये रही कि, इस रिहायशी इमारत में केवल तीसरी मंजिल तक ही लोग रहते थे।

ऐसे में आग लगने के फौरन बाद यहां रहने वाले सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. फिलहाल मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड की टीम, लगातार इमारत में लगी आग की लपटों को बुझाने की मशक्कत कर रही है।