गायक पंकज उधास के अंतिम संस्कार में उद्योग जगत के कई करीबी दोस्त और मशहूर हस्तियां अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं।

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर और गजल गायक पंकज उधास का सोमवार सुबह 72 साल की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया. उनकी अचानक मृत्यु ने संगीत उद्योग और फिल्म बिरादरी को दुखी कर दिया है. सिंगर के फैंस से लेके उनके इंडस्ट्री के दोस्तों तक, सभी उनके जाने पर शोक मना रहे हैं. उनके निधन के बाद, उधास के परिवार ने अब उनके अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी दी है. गायक के अंतिम संस्कार में उद्योग जगत के कई करीबी दोस्त और मशहूर हस्तियां अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं. अंतिम संस्कार  जहां किया जा रहा हैं, वहां से कई स्टार्स की फोटोज और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पंकज उधास के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स
शंकर महादेवन और ज़ाकिर हुसैन जैसी प्रसिद्ध हस्तियों को दिवंगत पंकज उधास के घर पर देखा गया, उन्होंने अपनी संवेदना व्यक्त की और महान गायक को विदाई देने के लिए अंतिम संस्कार में भाग लिया. अंतिम संस्कार में पंकज उधास की बेटी रेवा उधास भी मौजूद रहीं।

पंकज उधास का अंतिम संस्कार
पंकज उधास के अचानक निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री और फिल्म जगत हैरान और दुखी है और संगीत के क्षेत्र में एक दिग्गज को खोने का शोक मना रहा है. उनके निधन के मद्देनजर, उधास के परिवार ने उनके अंतिम संस्कार का विवरण शेयर किया और यह 27 फरवरी, 2024 को होगा।

पंकज उधास के अंतिम संस्कार के बारे में 
पंकज उधास की बेटी नायाब उधास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता के अंतिम संस्कार की जानकारी शेयर की. उन्होंने एक इमोशनल नोट पोस्ट किया जिसमें लिखा है, “पद्मश्री पंकज उधास की प्रेमपूर्ण स्मृति में. बहुत भारी मन से, हम आपको लंबी बीमारी के कारण 26 फरवरी 2024 को उनके निधन की सूचना देते हुए दुखी हैं. अंतिम संस्कार होगा.” मंगलवार, 27 फरवरी अपराह्न 3 से 5 बजे तक. स्थान: हिंदू श्मशान, वर्ली (मुंबई) मील का पत्थर: फोर सीजन्स के सामने, डॉ. ई. मोसेस रोड, वर्ली. उधास परिवार.” यह घोषणा परिवार, दोस्तों और फैंस के लिए महान गायक को सम्मान देने और विदाई देने का एक अवसर है।