राशिफल को ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर देखा जाता है, आज सप्ताह का पांचवा दिन शुक्रवार है। भाग्य आज इन राशियों का साथ देगा, पंचांग के अनुसार आज कुछ राशियों को आर्थिक लाभ मिल सकता ह।

आज 29 मार्च, शुक्रवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

मेष दैनिक राशिफल:दिन की शुरुआत अगर हल्की भी होती है तो भी दोपहर बाद आप सब रिकवर कर लेंगे. व्यापारी लोग आज डबल मुनाफे की उम्मीद रखें. अच्छी खबर की उम्मीद दिन में रखें. नौकरी करते हैं तो प्रमोशन या नई नौकरी के योग भी बन रहे हैं.भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृष दैनिक राशिफल:आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. ऑफिस में जिम्मेदारियां मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. शादी में आ रही बाधा आज दूर होगी. सेहत ठीक रहेगा. आज पूरे दिन वाद-विवाद से दूर रहें. गाय को हरा चारा खिलाएं.आज भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

मिथुन दैनिक राशिफल:आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आपके घर आज कोई मेहमान का आगमन हो सकता है. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने प्लान बना सकते हैं. आज पूरे दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 87 प्रतिशत साथ दे रही है।

कर्क दैनिक राशिफल:आज आपको सफलता मिलेगी. नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. करीबियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा.  विदेश जाने का मौका मिल सकता है. लवमेट के लिए दिन शुभ है. आज कोई भी जोखिम उठाने से बचें. घर के मंदिर में दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 84 प्रतिशत साथ दे रही है।

सिंह दैनिक राशिफल:धनु राशि वाले आज सोच-समझकर कोई भी फैसला लें. नौकरीपेशा लोगों को सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. आज आपसे मिलने कोई आ सकता है. छात्रों के लिए दिन बेहतरीन रहेगा. सेहत में सुधार होगा. माता लक्ष्मी को भोग लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

कन्या दैनिक राशिफल:वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो आज का दिन शुभ है. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. संतान पक्ष से आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा. आज आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 83 प्रतिशत साथ दे रही है।

तुला दैनिक राशिफल:तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आज आपके घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. आज लेन देन से बचें. काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. लक्ष्मी जी की आरती करें. ग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल:कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यस्थल पर आपको काफी सावधान रहने की जरूरत है. किसी से भी बहस न करें. वाद-विवाद से दूर रहें. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. घर में तनाव का माहौल रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है।

धनु दैनिक राशिफल:सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों को सफलता  मिलेगी. आर्थिक लाभ होने का योग बन रहा है. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. सेहत में सुधार होगा. गाय को हरा चारा खिलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल:मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है. अगर कोई काम शुरू करना चाहते हैं तो आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. घर-परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ पार्टी करने जाएंगे. ट्रांसपोर्ट का कारोबार कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. घर के मंदिर में दीपक जलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है।

कुंभ दैनिक राशिफल:वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है. कई दिनों से फंसा हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा. जीवनसाथी के साथ अपने मन की बात शेयर करेंगे. दोस्त की बर्थ-डे पार्टी जाने का मौका मिलेगा. घर में खुशी का माहौल रहेगा. मां लक्ष्मी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

मीन दैनिक राशिफल:मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहेगा. व्यापार में मुनाफा होगा. आज पूरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. परिवारवालों के साथ डिनर पर जाने का प्लान बना सकते हैं. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. करियर में तरक्की मिलेगी. मां लक्ष्मी की आरती करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है।