फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत राम मंदिर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।एक्ट्रेस ने अयोध्या पहुंचते ही राम मंदिर आचार्य श्री रामभद्राचार्य जी का आशीर्वाद भी लिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अयोध्या में होने वाले भव्य राम मंदिर समारोह में पहुंच गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर राम मंदिर समारोह से पहले की तस्वीरें साझा की हैं. अयोध्या जाकर कंगना पूरे राम भक्ती रंग में डूबी हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं फिल्म अभिनेत्री ने 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह से पहले कुछ कार्यक्रम में भाग लिया. कंगना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर राम मंदिर से कुछ तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने बताया कि अयोध्या आकर वो बहुत खुश हैं और भगवान राम की भक्ती में लीन हैं. एक्ट्रेस ने राम मंदिर से पहले हुए हनुमान यज्ञ में भाग लिया और हवन-पूजा पाठ किया. इस पवित्र अवसर पर कंगना सिल्क साड़ी पहने एकदम भारतीय नारी अवतार में नजर आईं. उन्होंने राम मंदिर के आचार्य श्री रामभद्राचार्य जी का आशीर्वाद भी लिया।

आज 21 जनवरी को कंगना ने अपने इंस्टा हैंडल पर राम मंदिर से ये झलकियां साझा की हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, आओ मेरे राम ।
आज परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से भेंट हुई, उनका आशीर्वाद लिया।
उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत् सामूहिक हनुमान जी यज्ञ में भाग लिया।
अयोध्या धाम में श्री राम के स्वागत में सब राममयी हैं। कल अयोध्या के राजा लम्बे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं ।
आओ मेरे राम, आओ मेरे राम 🚩

फोटोज में कंगना राम मंदिर समारोह से पहले होने वाले हनुमान यज्ञ करती नजर आ रही हैं. पूजा-पाठ में लीन कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने गोल्डन और मैरून सिल्क साड़ी पहनी है. साथ में इस लुक को लाल बिंदी और गोल्डन हैवी जूलरी से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है. साथ ही कंगना ने श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद भी लिया।

कंगना रनौत ने अयोध्या एयरपोर्ट पर आते ही राम मंदिर के लिए खुशी जाहिर की थी. एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. उन्होंने कहा था कि राम मंदिर का निर्माण होने हमारे लिए इस जन्म में खुशनसीबी की बात है. अब देखना ये है कि राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए कंग9ना किस तरह तैयारी करती हैं ?


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.