शराबबंदी वाले बिहार में एक बार फिर कार से शराब लूटते वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो सीवान का है. वीडियो में दिख रहा है कि एक कार खड़ी है, जिसमें शराब है और इसे ग्रामीणों लूट (Siwan News) रहे हैं. कार एक बस को टक्कर मारने के बाद सड़क के दूसरी तरफ चली गई. इसके बाद वहां पहुंचे ग्रामीणों ने कार में शराब देख लूट शुरू कर दी. घटना सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र मुड़ा टेडी गांव के समीप की है. वहीं, इस मामले को लेकर बसंतपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि कार चालक को इलाज के लिए सीवान भेजा गया है. कुछ शराब की बरामदगी हुई है.

बताया जा रहा है कि पटना से सीवान जाने के क्रम में मुड़ा टेडी गांव के पास बस रुकी थी. इस क्रम में शराब लदी कार काफी तेजी से सीवान से पटना की तरफ जा रही थी और मोड़ होने के कारण बस को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वहीं, कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना को देखकर वहां स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए जिन्होंने पहले कार के ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वहीं, कुछ लोगों ने देखा कि कार के अंदर शराब भरी पड़ी है इसके बाद लोगों ने शराब को लूटना शुरू कर दिया. कार चालक की पहचान की जा रही है- पुलिस

 

 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर बसंतपुर थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस को देखते ही शराब लूट रहे ग्रामीण भाग गए. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली. इस मामले में बसंतपुर के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. बस पटना से सीवान आ रही थी. घटनास्थल पर बस से यात्री उतर रहे थे. इस दौरान काफी तेज गति से सीवान से पटना जा रही कार ने बस में जोरदार टक्कर मार दी. वहीं, आगे उन्होंने बताया कि जब्ती की सूची बनाई जा रही है. कार चालक की पहचान की जा रही है. इसके साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है की ये शराब की खेप कहां पहुंचाई जा रही थी.