बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला बांका जिले से सामने आ रहा है. जहां खेत में पटवन के लिए निकले एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीं, इस दौरान एक और व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

किसान की गोली मारकर हत्या

मिली जानकारी के अनुसार, अमरपुर प्रखंड के मैनमा गांव में खेत पटवन के लिए निकले एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से जख़्मी हो गया है, जिसे भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया है. घटना गुरुवार सुबह 8 बजे की बताई जा रही है।

घायल को भागलपुर रेफर किया

मृतक की पहचान 55 वर्षीय बालेश्वर दास है जो अपने गांव के पोखर से पानी निकाल कर खेत में पटवन करने जा रहा था. वहीं, पानी पटवन कर रहा दूसरा साथी बुदुआ गांव का विकाश दास है, जो गोली लगने से खेत में घायल होकर गिर गया, जिसे भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

मौके पर लगी ग्रामीणों की भीड़

इधर, मृतक की पत्नी साबो देवी ने बताया कि घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. शव देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लग गई. वहीं, वहां मौजूद कुछ ग्रामीण घायल को उठाकर रेफरल अस्पताल ले गए. जहां मौजूद डॉक्टर ने उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया।

“मेरे पति सुबह छह बजे घर से शौचालय के लिए निकले थे. वह यह बोलकर निकले थे कि खेत में पटवन करते हुए आउंगा. लेकिन कुछ देर पोखर की तरफ से दो गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद हम लोग भागते हुए खेत पहुंचे तो देखा कि मेरे पति का शव खेत में पड़ा हुआ था. जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर आवस्था में गिरा हुआ था. उसे सीने में गोली लगी थी.” – साबो देवी, मृतक की पत्नी

भागलपुर के मायागंज में चल रहा इलाज

इधर, अमरपुर इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि मैनमा गांव में गोली लगने से एक 55 वर्षीय किसान बालेश्वर दास की मौत हो गई है. इस दौरान एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है. जिसका इलाज भागलपुर के मायागंज में चल रहा है।

किसी से नहीं था कोई विवाद

बताया जा रहा कि मृतक व्यक्ति का किसी से कोई विवाद नहीं था. पत्नी ने बताया कि एफएसएल एवं साइबर टीम की मदद से घटना की सही जानकारी मिलेगी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.