Entertainment

नए साल पर पार्टी के मूड में अक्षरा सिंह, भोजपुरी सॉन्ग ‘देसी दारू’ किया रिलीज

Published by
Share

नए साल के आने की खुशी में लोग पार्टी करने की तैयारी में जुट गए हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है, सुपर स्टार अक्षरा सिंह ने साल 2024 के आगमन की तैयारी कर ली है. वो इस बार नया साल सखियों के साथ गांव में मानने वाली हैं. अक्षरा सिंह की पार्टी में खूब धमाल होगा, खूब बवाल होगा और खूब सारी मस्ती होगी, जी हां अक्षरा सिंह ने यह मंशा अपने नए गाने के जरिए जाहिर कर दी जिसका नाम ‘देसी दारू’ है।

फ्रेंड्स के साथ अक्षरा करेंगी पार्टी

अक्षरा सिंह ने इस गाने में कहा कि नए साल का स्वागत पूरी एनर्जी के साथ दोस्तों के साथ करेंगी. वहीं अक्षरा का यह गाना रिलीज होने के साथ वायरल होने लगा है. ये सॉन्ग उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. अक्षरा सिंह ने बताया कि “यह गाना भोजपुरी संगीत प्रेमियों के लिए नव वर्ष का उपहार है. गाने में हमने नए साल की मस्ती का नया अंदाज प्रस्तुत किया है, जो तमाम भोजपुरी संगीत प्रेमियों को पसंद आने वाली है.”

अक्षरा ने गाने को बताया एंटरटेनिंग

अक्षरा सिंह ने कहा कि नया साल सबके लिए नया दिन लेकर आता है और इसकी शुरुआत पूरी सकारात्मका के साथ करनी चाहिए. बीते सालों में क्या खोया, क्या पाया उसको पीछे छोड़ के नए साल की शुरुआत करने से जीवन में खुशियों का समावेश होता है. इस गाने के जरिए लोगों की जिंदगी में खुशी लाने के लिए बेशुमार मनोरंजन प्रस्तुत किया है, जो सभी का मन खुश कर देगा।

नए साल के जश्न में लगाएगा चार-चांद

बता दें कि अक्षरा सिंह अपनी बेबाक अंदाज और अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की दबंग अभिनेत्री के रूप में भी उन्हें जाना जाता है. दबंग अंदाज में नए साल के जश्न को लेकर अक्षरा सिंह देसी दारू गाना रिलीज किया है. जो लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. गाना देसी दारू को अक्षरा सिंह ने गाया है. इसके गीतकार छोटू यादव, म्यूजिक छोटू रावत और संगीतकार धनंजय सिंह हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More