Entertainment

‘सालार’ के जलवे के बीच ‘डंकी’ का जादू! शाहरुख खान की फिल्म ने वर्ल्डवाइड किया ताबड़तोड़ कलेक्शन

Published by
Share

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रही है. ‘डंकी’ शाहरुख खान की साल की तीसरी फिल्म है और बाकी दो फिल्मों की तरह ये भी अच्छा परफॉर्म कर रही है. हालांकि फिल्म का कलेक्शन जवान और पठान जितना शानदार नहीं है. वहीं ‘सालार’ की एंट्री ने भी ‘डंकी’ का खेल बिगाड़ा है. इसके बाद भी ‘डंकी’ ने वर्ल्जवाइड ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया है.

‘डंकी’ 21 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो गए हैं और फिलहाल 6 दिनों का वर्लडवाइड कलेक्शन सामने आया है. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने पोस्ट कर बताया है कि ‘डंकी’ ने दुनियाभर में 283.13 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

अब तक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
‘डंकी’ ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 58 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 103.4 करोड़, तीसरे दिन 157.22 करोड़ और चौथे दिन 211.13 करोड़ हो गया था. पांचवें दिन की कमाई मिलाकर वर्ल्डवाइड कलेक्शन 256.40 करोड़ की कमाई की थी और अब ‘डंकी’ के छठे दिन का कलेक्शन मिलाकर 283.13 करोड़ रुपए हो गया है.

क्या है ‘डंकी’ की कहानी?
‘डंकी’ में शाहरुख खान और तापसी पन्नू की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. वर्ल्डवाइड के साथ-साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का जलवा है. हालांकि ‘सालार’ का क्रेज देखकर लग रहा था कि ‘डंकी’ साइडलाइन हो जाएगी. फिल्म का कॉन्सेप्ट दर्शकों का दिल जीत रहा है. फिल्म की कहानी की बात करें तो ये चार दोस्तों की कहानी है जो विदेश जाने का ख्वाब देखते हैं और पासपोर्ट-वीजा न होने के चलते चोर दरवाजे से विदेश निकल पड़ते हैं. फिल्म में उनके सामने आई चुनौतियां दिखाई गई हैं.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More