4 फरवरी से 11 फरवरी तक भागलपुर जिले में भाजपा चलाएगी गांव चलो अभियान

Published by
Share

भारतीय जनता पार्टी की गांव चलो अभियान कार्यशाला रानीतालाब पार्टी कार्यालय पर में जिला अध्यक्ष संतोष कुमार की अध्यक्षता में आयोजित हुई। गांव चलो अभियान के माध्यम से पार्टी चार फरवरी से 11 फरवरी तक प्रत्येक गांव तथा बूथ तक पहुंचकर व्यापक जनसंवाद का अभियान चलाएगी।

जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी ने बताया की पार्टी कार्यकर्ता रात्रि प्रवास कर केन्द्र सरकार की सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण की योजनाएं तथा विकसित भारत का विजन लेकर चौपाल लगाएगी।

कार्यशाला से पूर्व संगठन के प्रणेता डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया गया तत्पश्चात सामुहिक रूप से राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम का गायन किया गया

कार्यशाला में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि यह एक अभियान है। जिला पदाधिकारी से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को इससे जुड़ना है। भाजपा की प्राथमिकता शुरू से गांव का विकास है। इस अभियान के तहत भी गांव को आगे रखा गया है।

कार्यशाला को संबोधित करते हुए प्रदेश मंत्री अनिल ठाकुर ने इस अभियान के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अभियान को जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंचने, उनकी आर्थिक और सामाजिक जरूरतों को समझने और फिर यह सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण बताया है कि जन कल्याणकारी योजनाएं लक्षित आबादी तक पहुंचें। उन्होंने कहा कि यह योजना स्वयं नरेंद्र मोदी सरकार की जरूरतमंदों और गरीबों की सरकार होने की प्रतिबद्धता की गवाही देती है।

जिला कार्यक्रम प्रभारी नीरज मंडल ने कहा की भाजपा का चलो गांव की ओर कार्यक्रम काफी महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस कार्यक्रम को सिर्फ इसलिए शुरू किया है कि गांव तक मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही हर योजना की जानकारी पहुंच सकें।

इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी अर्जुन शर्मा, सतीश कपूर,अभय वर्मन, बंटी यादव,दिलीप निराला,उमाशंकर,राजकिशोर गुप्ता,विजय कुशवाहा, मनीष दास, राजेश टंडन, विनोद सिन्हा,निरंजन चंद्रवंशी, आशीष सिंह सहित मंडल अध्यक्ष, पार्टी पदाधिकारी उपस्थित हुए।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More