Bhagalpur

सावन महीना खत्म होते ही भागलपुर में नॉनवेज की कई डिश से होगा ग्राहकों का स्वागत

Published by
Share

होटलों में एक सितंबर से नॉनवेज की कई डिश से ग्राहकों का स्वागत किया जायेगा। दो माह के बाद लोग नॉनवेज खायेंगे। इस दौरान चिकन व मटन के कई आइटम तैयार किये जायेंगे। होटलों व रेस्टोरेंट में कई निजी व सरकारी कार्यालयों के कर्मचारियों ने एडवांस ऑर्डर दे रखा है। इसमें चिकन के आइटम के साथ बिरयानी की मांग अधिक है।

तिलकामांझी के समीप एक रेस्टोरेंट संचालक कमल देव ने बताया कि एक सितंबर के लिए सौ से अधिक लोगों की चिकन व बिरयानी की बुकिंग हो चुकी है। दो माह के बाद जो व्यापार थम गया था, उसमें तेजी आने की उम्मीद है। फिलहाल एक सप्ताह तक का ऑर्डर मिल रहा है। कढ़ाई चिकन, चिकन मस्तानी और चिकन दो प्याजा की मांग अधिक है।

उनके यहां उस दिन 40 किलो चिकन बिकने की संभावना है। जबकि बिरयानी व जीरा राईस 15 किलो के आसपास बिकेगा। उन्होंने बताया कि जिस तरह से लोग नॉनवेज का ऑर्डर दे रहे हैं, उससे एक-एक होटल व रेस्टोरेंट में 40 से 50 किलो चिकन तो मटन की बिक्री 20 किलो होगी।

मटन स्टू व मटन मसाला की मांग अधिक होने की उम्मीद

आदमपुर चौक के समीप एक रेस्टोरेंट संचालक बंटी शर्मा ने बताया कि एक सितंबर से होटलों व रेस्टोरेंट में नॉनवेज का कारोबार शत-प्रतिशत शुरू हो जायेगा। अभी शिर्फ 20 प्रतिशत ही नॉनवेज बिक रहा है। इस बार नॉनवेज खाने वालों का लगातार ऑर्डर मिल रहा है। मटन में मटन स्टू व मटन मसाला की मांग अधिक हो रही है। इसके साथ चिकन देहाती, चिकन मसाला, चिकन कोरमा, चिकन मस्तानी समेत 20 से अधिक आइटम तैयार होंगे। अभी 70 प्रतिशत चिकन तो 30 प्रतिशत मटन व मछली की मांग हो रही है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More