बाढ़ स्टेशन बाजार में महिला के साथ सरकारी शिक्षक ने कई बार किया रेप, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Published by
Share

वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर शिक्षक ने महिला के साथ कई बार रेप किया और रुपए भी वसूले। बच्चों को ट्शट्यू पढ़ाने के दौरान बाढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्टेशन बाजार इलाके में किराना व्यवसायी की पत्नी का अश्लील वीडियो सरकारी शिक्षक ने बना लिया। बाद में शिक्षक ने महिला को गुलजारबाग रेलवे स्टेशन पर होटल में चलने के लिए धमकाया। महिला द्वारा शोर मचाने के बाद रेल पुलिस मौके पहुंची। इस दौरान मोबाइल छोड़कर आरोपी शिक्षक भाग निकला। मोबाइल में महिला का अश्लील वीडियो मिला है।

इस मामले को लेकर पीड़ित महिला का बयान दर्ज करने के बाद उसे कार्रवाई के लिए बाढ़ थाने में भेज दिया गया है। जहां पर आरोपी के विरुद्ध रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी शिक्षक फरार हो गया है। पीड़िता किराना व्यवसायी की पत्नी है।

उसने अपने दो बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए लखीसराय जिले में तैनात सरकारी स्कूल के शिक्षक को रखा था। वह तीन दिन पूर्व गुलजारबाग स्टेशन पर बाढ़ आने के लिए बैठी हुई थी। इसी दौरान आरोपी शिक्षक पहुंच गया। वह उसे जबरदस्ती होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था।

जब महिला ने शोर मचाया ,तब रेल पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची। तब आरोपी शिक्षक अपना मोबाइल छोड़कर फरार हो गया। महिला का कहना है कि आरोपी द्वारा उसका अश्लील वीडियो कई लोगों को दिखाकर मोबाइल में ट्रांसफर किया गया है। महिला का कहना है कि उसके पति से शिक्षक को दोस्ती थी जिसके कारण बच्चों को पढ़ाने के लिए उसे रखा गया था।

महिला का बयान रेल पुलिस ने दर्ज करने के बाद क्षेत्राधिकार के आधार पर मामले को बाढ़ पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है। आरोपी शिक्षक लखीसराय जिले के एक सरकारी स्कूल में तैनात है जो पीड़िता के ही मोहल्ले में रह रहा है। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले को लेकर केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More