हरियाणा: अचानक सोनीपत पहुंचे राहुल गांधी, ट्रैक्टर चलाकर खेत जोता, फिर की धान की रोपाई, किसानों की समस्याएं सुनी

Published by
Share

कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार सुबह अचानक हरियाणा में सोनीपत जिले की बरोदा विधानसभा में पहुंचे. यहां उन्होंने मदीना गांव के खेतों में किसान और मजदूरों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को सुना. इसके बाद राहुल गांधी ने ट्रैक्टर चलाया और किसान-मजदूरों के साथ धान की रोपाई भी की. राहुल गांधी के आने की सूचना मिलने के बाद बरोदा से कांग्रेस विधायक इंदुराज नरवाल और गोहाना से विधायक जगबीर सिंह मदीना गांव पहुंचे।

वहीं राहुल गांधी की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण भी उनसे मिलने पहुंचे. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी शनिवार सुबह दिल्ली से शिमला के लिए निकले थे. कुंडली बॉर्डर पर पहुंचने के बाद उन्होंने अचानक अपना कार्यक्रम बदला और सोनीपत का रुख कर लिया. इसके बाद राहुल गांधी मुरथल होते हुए गोहाना की तरफ रवाना हुए. सुबह सात बजे के करीब राहुल गांधी बरोदा विधानसभा के मदीना गांव में पहुंच गए।

मदीना गांव में पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि किसान धान की फसल लगा रहे हैं. उनके साथ राहुल गांधी ने भी धान की रोपाई की. किसानों और ग्रामीणों से बात कर राहुल गांधी ने उनकी समस्याओं को जाना. राहुल गांधी खेत में ट्रैक्टर चलाते भी दिखे. इससे पहले राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें राहुल गांधी एक ट्रक में बैठे नजर आए. राहुल ने ट्रक में बैठकर चंडीगढ़ से अंबाला तक का सफर तय किया. उस वक्त भी राहुल गांधी दिल्ली से शिमला के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान उन्होंने ट्रक वालों से बात की और उनकी समस्या को जाना।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More