Crime

भागलपुर में घुड़सवार बदमाशों ने 2 किसानों को मारी गोली, एक की मौत

Published by
Share

बिहार के भागलपुर में घुड़सवार अपराधियों का आतंक देखने को मिला है. सुल्तानगंज प्रखंड के बाद थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में घोड़े पर सवार 5 अज्ञात अपराधियों ने दो किसानों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें एक किसान की मौके पर मौत हो गई, वहीं दूसरा किसान घायल हो गया. इस गोलीबारी की घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा बाद थाना अध्यक्ष को दी घई. सूचना मिलते ही बाद थानाध्यक्ष कन्हैया झा और सुलतानगंज थानाध्यक्ष प्रिया रंजन कुमार तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए।

चरवाहों पर लगा गोलीबारी का आरोप: इस मामले में ग्रामीणों ने बताया कि मिराती गांव के भैंस चरवाहा द्वारा गेहूं की फसल बर्बाद करने को लेकर विवाद हुआ था. चरवाहे खेत से जबरन गेहूं का भूसा ले जा रहे थे जिसे देख किसान भड़क गया और विवाद ने तुल पकड़ लिया. वहीं आक्रोश में आकर मिराती गांव के भैंस चरवाहा घोड़े पर सवार होकर आए किसान पर गोलीबारी कर दी गई. पांच की संख्या में अज्ञात अपराधी आए थे और उन्होंने दोनों किसानों के ऊपर फायरिंग कर दी, जिससे एक किसान की मौके पर ही मौत हो गई।

“दोनों किसान के खेत में मिराती गांव के भैंस चरवाहा आकर फसल बर्बाद कर रहे थे और वो गेहूं का भूसा अपने साथ ले जाने लगे, जिसे देखकर विवाद और बढ़ गया. बाद में पांच की संख्या में मिराती गांव के भैंस चरवाहा घोड़े पर सवार होकर आए दोनों किसान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगें, जिसमें एक किसान की मौके पर मौत हो गई और दूसरा जख्मी है.”-ग्रामीण

एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक: इस गोलीबारी घटना में मुकेश कुमार मंडल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा किसान लाल मंडल गोली लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस ने किसान को बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल भागलपुर भेजा है. इधर एक किसान के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है।

भूसा बर्बाद करने को लेकर हुआ विवाद: बाद थानाध्यक्ष कन्हैया कुमार और सुलतानगंज थानाध्यक्ष प्रिया रंजन कुमार ने बताया कि “भूसा बर्बाद करने को लेकर किसान और चरवाहे में विवाद हुआ था. वहीं आक्रोशित होकर एक पक्ष के पांच लोग घोड़े पर सवार होकर आए और गोलियां चलाने लगे, जिससे एक किसान की मौके पर मौत हो गई. दूसरा किसान घायल है, जिसका इलाज मायागंज अस्पताल में कराया जा रहा है. फिलहाल आवेदन और फर्द बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.”

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More